नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंड

अपराधी सोनू उर्फ सियाल को अज्ञात हमलावरों ने मारी गोली

जमशेदपुर : सोनारी थानान्तर्गत रोड नम्बर- 5 में अपराधकर्मी सोनू उर्फ सियाल को अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर जख्मी कर दिया है. पीठे के बायी ओर उसे गोली लगी है. उसे इलाज के लिये स्थानीय एमजीएम अस्पताल में भर्ती किया गया है. सोनू उर्फ सियाल खुंटाडीह का रहने वाला है. सोनारी थाना प्रभारी रेणु गुप्ता ने बताया कि कालगलनगर से सोनू पैदल अपने किसी मित्र के घर जा रहा था. तभी बाइक पर सवार हमलावरों ने हत्या की नीयत से उसे गोली मारकर जख्मी कर दिया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची.

घटनास्थल पर पहुंची सोनारी थाना प्रभारी

घटनास्थल से खोखा बरामद किये जाने की सूचना है. बताया जाता है कि सोनू उर्फ सियाल रवि दास गैंग से जुड़ा है. उसका विरोधी विकास उर्फ हेते है, जो फिलहाल जेल में बंद है. रवि दास और विकास का गैंग दोमुहानी एरिया में चलता है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. हमलावरों का पता लगाया जा रहा है. अब तक दोनों गैंग के कई लोग एक-दूसरे के हमले के शिकार हो चूके हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button