नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडधनबाद

अपराधियों ने हाइवा पर चलाई गोली, एएसपी जांच करने पहुंचे

धनबाद: केन्दुआडीह थाना क्षेत्र बीती देर रात अज्ञात अपराधियों ने गोधर 15 नंबर कोल डंप के समीप हाइवा गाड़ी संख्या JH 05 AW 5318 पर फायरिंग कर दहशत फैलाने का काम किया है।बताया जाता है कि हाईवा धनसार से कुसुंडा केडीएस साइडिंग में कोयला परिवहन करती है।गोली कांड की इस घटना की सूचना बाद घटनास्थल पर जाँच करने पहुंचे धनबाद के एएसपी मनोज स्वर्गीयार केन्दुआडीह थाना प्रभारी, बिनोद उराव और सीआईएसएफ एवं बीसीसीएल कर्मचारियों से पूछताछ किया।

कुछ दिनों से कुसुण्डा कोल डीपो को लेकर भी दो गुटों में तनाव की स्थिति बनीं हुई है

गोली कांड में कोई हताहत होने की सूचना नहीं है। कयास लगाया जा रहा है कि अपराधी गाड़ी से कोयला उतारने एवं डीजल चोरी करने के लिए हाईवा चालक को डराने, धमकाने के लिए,अथवा रंगदारी के लिए गोली कांड जैसे घटना को अंजाम देते रहते है।आपको बता दे कि कुछ दिनों से कुसुण्डा कोल डीपो को लेकर भी दो गुटों में तनाव की स्थिति बनीं हुई है।इस संबंध में केन्दुआडीह थाना प्रभारी विनोद उराव ने बताया की गोली चलने की सूचना मिली है।पुलिस टीम जाँच करने घटनास्थल पहुंची थी।

देर शाम इस संबंध में कोयला परिवहन करने वाले जीटीएस कंपनी के कर्मी मुकुंद मिश्रा के लिए लिखित शिकायत पर केन्दुआडीह थाने में पांच अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है।वही इस घटना से हाईवा चालको में भय व्यप्त है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button