नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineअपराधझारखंडधनबाद

पुलिस की वर्दी में अपराधियों ने कलेक्शन एजेंट से लूटा 4.34 लाख,NH-2 पर दिया घटना को अंजाम, थाने में शिकायत दर्ज

धनबाद : पुलिस की वर्दी में अपराधियों ने कलेक्शन एजेंट से लूटा 4.34 लाख

धनबाद : कोयलांचल में अपराधियों ने अब पुलिस के वेश में लूटपाट की घटना को अंजाम देना शुरू कर दिया है. ताजा घटना क्रम में बरवाअड्डा थाना अंतर्गत जीटी रोड NH 2 के सहरजोरी के समीप बुधवार को दिन-दहाड़े रेडियंट केश मैनेजमेंट के कलेक्शन एजेंट विष्णु कुमार मंडल और दीपक कुमार चौधरी से अज्ञात अपराधियों ने 4,34,292 रुपये लूट लिये.

इस संबंध में कंपनी के कर्मचारी सुनील कुमार ने थाना में लिखित शिकायत देर रात दर्ज कराई है, और बताया कि विष्णु कुमार मंडल और दीपक चौधरी रेडियंट कैश मैनेजमेंट में कलेक्शन का काम करते है. दोनों कंपनी का बकाया कलेक्शन कर बाइक से बरवाअड्डा से गोविंदपुर की ओर जा रहे थे. इस दौरान अज्ञात अपराधियों ने बैग में रखा 4,34,292 रूपये जबरन छीनकर विष्णु कुमार मंडल को अपनी स्कार्पियो गाडी में जबरन बैठाकर गोविंदपुर, टुंडी की ओर ले गये है. वहीं दीपक को घटनास्थल पर ही छोड़ दिया और बाइक की चाबी निकालकर फेंक दिया. स्कार्पियो में अपराधी पुलिस के वर्दी थे. उनसे कहा कि तुमलोग साइबर अपराधी हो, थाना चलो, ये कहकर विष्णु कुमार मंडल को स्कार्पियो में रूपयों से भरा बैग लेकर बैठा लिया. अपराधियों ने मंडल को पूर्वी टुंडी थाना क्षेत्र के लटानी ले गये. विष्णु ने बताया कि उसे लटानी ले जा कर जमकर पीटा और वहीं छोड़ दिया. भुक्तभोगी ने भी पुलिस के समक्ष घटना की पुष्टि की. मामला दर्ज कर लिया गय है. इस संबंध में डीएसपी मुख्यालय वन अमर कुमार पांडेय ने बताया कि लूट का मामला दर्ज कर लिया गया है. पूछताछ में मामला संदेहास्पद लगता है. सुबह की घटना है और लूट के शिकार भुक्तभोगी देर रात घटना की जानकारी देने थाना पहुंचे है. दीपक का कहना है कि बाइक बनाने चला गया था. उसे पहले थाना को सूचना देना चाहिए. जांच चल रही है, मामले का जल्द खुलासा हो जायेगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button