नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंडरांची

दुर्गा पूजा की भीड़ के बीच किशोरगंज चौक पर अपराधियों ने युवक को मारी गोली

गोलीकांड से मची अफरा तफरी

राँची:राजधानी के सबसे वीआईपी रोड के किशोरगंज चौक के पास सुबह चार बजे विक्की नामक युवक को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी है।
घायल युवक बिक्की सुखदेवनगर थाना क्षेत्र स्थित किशोरगंज का रहने वाला है. बताया जा रहा है वह बिट्टू सिंह उर्फ नेपाली का भाई है. बिट्टू सिंह पूर्व में गोलीबारी और रंगदारी वसूलने के मामले में कई बार जेल जा चुका है. इससे आशंका जताई जा रही है कि आपसी रंजिश को लेकर उसके भाई को गोली मारी गई है. जिस समय अपराधियों ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया जब दुर्गा पूजा का पंडाल घूमने वाले लोगों की सड़क पर भीड़ थी.बताया जा रहा है गोली युवक के पेट मे लगा है।गम्भीर रूप से घायल है फिलहाल युवक को रिम्स में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है।

दुर्गा पूजा को लेकर रांची सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. गई है. वही दूसरी तरफ एसएसपी, डीसी समेत कई पुलिस अधिकारी सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेते हुए भी रांची के सड़कों पर देखे गए. इसके बाद भी इस तरह की घटना होना पुलिस और शहर के लोगों के लिए चिंता की बात है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button