नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडरांची

सीआरपीएफ जवान ने सहयोगी को पहले मारी गोली, फिर खुद को मारी गोली

चतरा: चतरा जिला अंतर्गत सिमरिया में सीआरपीएफ जवान कल्लू सिंह गुर्जर ने सहयोगी रविन्द्र कुमार को गोली मार दी। फिर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना आज दोपहर करीब 2 बजे की है। इस घटना में दोनों की मौके पर मौत हो गयी। मृतक रविन्द्र रसोइया का काम करता था।

सूचना मिलने के बाद चतरा एसपी ऋषव झा, सीआरपीएफ के कमांडेंट पवन कुमार व अन्य अधिकारी समेत अन्य लोग मौके पर पहुंचे। प्रारंभिक जांच में आपसी विवाद की बात सामने आ रही है। हालांकि, इस मामले में अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है कि किस कारण से गोली मारा है।

कोविड-19 आइसोलेशन भवन में जवान ने मारी गोली

सूत्र बताते है कि सीआरपीएफ 190 बटालियन के जवानों की फायरिंग में मौत हो गयी। दोनों सिमरिया स्थित कोविड-19 आइसोलेशन भवन में पदस्थापित थे। मृतक कल्लू सिंह गुर्जर राजस्थान के रहने वाले थे। जबकि, रविन्द्र हरियाणा के रहने वाले थे। जांच के बाद सीआरपीएफ के अधिकारी दोनों के घरवालों को सूचना दे दिए है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button