नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंड

डीडीसी के खाते से साइबर अपराधियों ने उड़ाये 18 लाख रुपये

देवघर :साइबर अपराधियों के चंगुल में कम पढ़े लिखे ही नहीं फंस रहे है.बल्कि राज्य प्रशासन के अधिकारी भी झांसे में आ जा रहे है.अब अधिकारी को भी चुना लगाया जा सकता है,तो फिर आम लोगो का क्या होगा.साइबर अपराधियों ने इस बार देवघर के उपविकास आयुक्त संजय सिन्हा को निशाना बनाया है.उसके दो बैंक खाता से 16 से 18 जनवरी के बीच 15 बार में 18 लाख 46 हजार 725 रुपये निकाल लिये. साइबर थाने में मामला दर्ज किया गया है.उप विकास आयुक्त के घर पर फोन आया था.

झांसा में लेकर बदमाशों ने ओटीपी हासिल कर ली

फोन करने वाले ने कहा कि आप इंटरनेट बैंकिंग का उपयोग करते हैं. अपना केवाईसी अपडेट नहीं है. उसे अपडेट कराना होगा. अपने झांसा में लेकर बदमाशों ने ओटीपी हासिल कर ली और फिर उसके रामगढ़ स्थित कलेट्रिएट परिसर स्थित एसबीआइ की शाखा के खाता से 12 लाख 25 हजार 726 रुपये और रांची प्रोजेक्ट की एसबीआइ खाते से 6 लाख 20 हजार 999 रुपये की अवैध निकासी कर ली गई.यह निकासी 16, 17 व 18 जनवरी को की गई.16 जनवरी को नौ बार, 17 जनवरी तीन बार व 18 जनवरी को तीन बार अवैध निकासी की गई.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button