नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडधनबाद

फंदे से झूलता मिला दिहाड़ी मजदूर का शव

धनबाद : लोदना ओपी क्षेत्र के साउथ कुजामा मैं रहस्यमय परिस्थिति में घर के अंदर से दिहाड़ी मजदूर का मौत होने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। घर के अंदर से दुर्गंध आ रहा है जिस कारण लोग परेशान हैं। लोगों ने इसकी सूचना लोदना पुलिस को दिया। काफी देर के बाद लोदना पुलिस मौके पर पहुंची घर के बाहर दरवाजा किसी प्रकार खोल आंगन में पहुंचा।

एक व्यक्ति किसी कपड़े के सहारे फांसी के फंदे में झूला हुआ है

इसके बाद अंदर दरवाजा के छेद से देखा तो पता चला कि एक व्यक्ति किसी कपड़े के सहारे फांसी के फंदे में झूला हुआ है. फिलहाल वह विंनोद भुईया उर्फ़ कैला है या और कोई यह तो सुबह पता चलेगा। जब उसके परिजन और पुलिस अंदर से उसको बाहर निकाल लेंगे तभी पहचान होगा। लेकिन बगल के रहने वाले विक्की पासवान का कहना है कि कैला भुइयां 18 तारीख को एक शादी में खाना खाया। इसके बाद 19 तारीख को दिन भर गायब रहा. आज शाम को उसके घर से दुर्गंध आ रहा है. वह कोई और नहीं विनोद भुईया उर्फ़ कैल भुइया ही है।

अचानक घर से दुर्गंध आने लगा आसपास के लोगो का कहना है कि 2 दिनों से इस दिहाड़ी मजदूर को देखा नहीं गया है

उसके परिजन को खबर दे दी गई है वह आ रहा है। बताते हैं कि ओपी क्षेत्र के साउथ कुजामा के रहने वाले विनोद भुइयां या कैला भुइयां का घर बंद है। अचानक घर से दुर्गंध आने लगा आसपास के लोगो का कहना है कि 2 दिनों से इस दिहाड़ी मजदूर को देखा नहीं गया है. संभवत कैला के ही मृत्यु हो गई है उसकी मृत्यु हुई है या आत्महत्या है. यह तो जब शव को पुलिस निकालेगी या उसके परिजन आएंगे तभी पता चलेगा उसका घर गया बिहार बताया जाता है।

वह यहां अकेले रहता था. पत्नी का नाम तेतरी देवी, दो पुत्र, लैला, रोहित एवं एक लड़की काजल है। बगल के दुलाल भुइयां जगदीश विक्की का कहना था कि उस घर में कैला अकेले रहता था। मौके पर पहुंची लोदना ओपी के एएसआई सृष्टि धर महतो ने कहा कि अंदर में एक व्यक्ति फांसी लगाकर झूला हुआ दिखा है. कल सुबह ही पता चलेगा हत्या या आत्महत्या वास्तव में किसका लाश है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button