नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडरांची

DPS के छात्र पर जानलेवा हमला,बुरी तरह हुआ घायल

रांची: डीपीएस के दसवीं क्लास के छात्र ईशान राजा को कुछ अपराधियों ने बुरी तरह पीट कर घायल कर दिया. रांची डीपीएस का छात्र ईशान राजा पर उस समय हमला किया गया जब वह अपनी परीक्षा देकर घर लौट रहा था.

बदमाशों ने शनिवार को उस वारदात को अंजाम दिया जब रांची डीपीएस का छात्र ईशान राजा परीक्षा देकर स्कूल से निकल रहा था. स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में घायल ईशान को अस्पताल ले गए, जहां उसका प्राथमिक उपचार किया गया. मामले में इशान के बयान पर मारपीट करने वालों के खिलाफ चुटिया थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है. दर्ज प्राथमिकी के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि मारपीट करने वाले सभी आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है. जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे. पुलिस मारपीट की घटना की वजह का भी पता लगा रही है.

20 की संख्या में थे बदमाश

ईशान ने पुलिस को बताया कि वह धुर्वा डीपीएस स्कूल में सुबह दस बजे दसवीं की परीक्षा देने के लिए गया था. दोपहर बाद जब वह परीक्षा देकर स्कूल से बाहर निकला तो दो लड़के उसके पास आए. कॉलर पकड़कर गाली-गलौज करने लगे. ईशान ने जब इसका विरोध किया तो वहां 15 से 20 की संख्या में और युवक पहुंच गए और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. ईंट से उनके सिर पर वार किया, जिससे उनके सिर फटकर खून बहने लगा. इसके बाद स्कूल के अन्य दोस्तों की मदद से वह अस्पताल लाया गया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button