नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडरांचीराजनीति

खूंटी के नर्सिंग छात्राओं के साथ हुई छेड़छाड़ की घटना में आरोपी की अविलंब गिरफ्तारी हो….दीपक प्रकाश

प्रदेश भाजपा महिला मोर्चा का प्रतिनिधिमंडल रविवार को जाएगा तिरला,खूंटी स्थित नर्सिंग इंस्टिट्यूट,लेगा घटना की विस्तृत जानकारी

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद दीपक प्रकाश ने खूंटी जिलान्तर्गत तिरला में स्थित होडा एनजीओ के नर्सिंग इंस्टीटूट में छात्राओं के साथ घटी छेड़छाड़ की घटना की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि अब राज्य की जनता का हेमंत सरकार से विल्कुल ही भरोसा उठ गया है।
कहा कि इस सरकार में विधि व्यवस्था की स्थिति पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है। अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ चुका है कि वे कोई भी कुकृत्य करने में नही डर रहे।
श्री प्रकाश ने कहा कि महिला सुरक्षा को लेकर फिर सरकार का चेहरा उजागर हुआ है। इस सरकार में राज्य की बहन बेटियां पूरी तरह असुरक्षित हैं। लगातार बलात्कार,हत्या की घटनाएं राज्य की जनता को सोचने को मजबूर कर दिया है।

श्री प्रकाश ने आज इस संबंध में पुलिस अधीक्षक खूंटी से दूरभाष पर बात करते हुए आरोपी की अविलंब गिरफ्तारी की मांग की।
कहा कि अगर किसी भी प्रकार से आरोपी को बचाने की कोशिश की गई तो भाजपा पूरे प्रदेश में आंदोलन करने को बाध्य होगी।

प्रतिनिधिमंडल जाएगा खूंटी
प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद दीपक प्रकाश के निर्देशानुसार प्रदेश भाजपा का एक प्रतिनिधिमंडल रविवार को पार्टी महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती आरती कुजूर के नेतृत्व में खूंटी स्थित नर्सिंग इंस्टीट्यूट का दौरा करेगा एवम छेड़छाड़ की घटित घटना की विस्तृत जानकारी प्राप्त करेगा।
प्रतिनिधिमंडल विस्तृत जांच रिपोर्ट प्रदेश अध्यक्ष एवम सांसद श्री दीपक प्रकाश जी को सौंपेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button