नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांचीराजनीतिशिक्षा

फार्मेसी के विद्यार्थियों को जेनरल प्रमोशन या ऑनलाइन परीक्षा कराने की मांग,एन.एस.यू.आईं ने स्वास्थ्य मंत्री को सौंपा ज्ञापन

रांची: कांग्रेस छात्र संगठन झारखंड एन.एस.यू.आईं के प्रदेश उपाध्यक्ष इंदरजीत सिंह के नेतृत्व में फार्मेसी के छात्रों ने अपनी मांगों को लेकर झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता जी से मिलकर ज्ञापन दिया। विद्यार्थियों की मांग है कि सत्र 2017-19 के अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों को जनरल प्रमोशन दिया जाए या जल्द से जल्द ऑनलाइन प्रक्रिया के माध्यम से परीक्षा कराया जाए। विदित हो कि राजकीय फार्मेसी संस्थान बरियतू रांची के छात्र है उनका नामांकन वर्ष 2017के सितम्बर माह मे हुआ था 2साल 3महीने का कोर्स 4 साल होने को है,, उनकी परीक्षा 5 अप्रैल से सुनिश्चित की गयी थी मगर चेयरमैन के निजी कारणों से स्थगित कर दिया गया था पुनः 20 अप्रैल तिथि निकली गयी मगर इसे बदलकर 19 अप्रैल कर दिया गया फिर कोरोना के बढ़ते प्रकोप के वजह से रद्द करना पड़ा। छात्रों का सत्र पहले से पीछे चल रहा विद्यार्थियों का भविष्य खतरे मे है ।

मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष इंदरजीत सिंह ने कहा कि डिप्लोमा इन फार्मेसी द्वतीय वर्ष (2017-2019) के अंतरिम वर्ष के विद्यार्थियों को जनरल प्रमोशन दिया जाए या जल्द से जल्द ऑनलाइन प्रक्रिया के माध्यम से परीक्षा कराने की कृपा की जाए सभी विद्यार्थियों का भविष्य अंधकारमाय होने से बच जाए। मौके पर स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता जी ने छात्रों की समस्याओं को सुना एवं तुरंत संज्ञान लेते हुए इस पर जल्द से जल्द छात्र हित में निर्णय लेने को कहा। कार्यक्रम के इंदरजीत सिंह, आरुषि वंदनां, आकाश बाबा, राकेश, रितेश मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button