नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांचीराजनीति

मुख्यमंत्री से मॉबलिंचिंग पर सख्त एवं कठोर कानून बनाने की मांग

मारे गए व्यक्तियों के परिवार वालों को न्याय,10 लाख मुआवजा एवं सरकारी नौकरी की मांग की

रांची:झारखंड हज कमेटी के चेयरमैन सह जामताड़ा विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी ने आज झारखंड विधानसभा में शून्यकाल के माध्यम से सुप्रीम कोर्ट द्वारा मोब लिंचिंग के लिए बनाए गए कानून कई राज्यों में अनुपालन कराए जाने के बाद भी अब तक झारखंड में लागू किये जाने की मांग की। मौके पर विधायक जी ने कहा की कानून लागू नहीं किये जाने से पीड़ित परिवारों को ना ही न्याय और ना ही मुआवजा मिल पा रहा है ऐसे परिवारों में भारी असंतोष है और सरकार की छवि भी खराब हो रही है।

ऐसे में मैं सरकार से पूरे राज्य में मारे गए व्यक्तियों को न्याय एवं ₹10लाख मुआवजा के साथ-साथ सरकारी नौकरी एवं मोब लिंचिंग रोकने हेतु कानून अविलंब बनाने की मांग करता हूं।,इसी संबंध में झारखंड प्रदेश जमीयतुल कुरैश का 11सदसीय प्रतिनिधि मंडल विधायक इरफान अंसारी के नेतृत्व में मुख्यमंत्री से मिलकर ज्ञापन सौंपा प्रतिनिधिमंडल में मुख्य रूप से प्रदेश अध्यक्ष मुजीब कुरैशी, प्रदेश मीडिया प्रभारी गुलाम जावेद फारुख कुरेशी लोहरदगा हाजी इकराम कुरैशी हजारीबाग महफूज कुरेशी गुमला, यूनुस कुरैशी रब्बानी कुरेशी मंसूर कुरेशी गुलाम गौस कुरेशी खलील कुरेशी फरहाद कुरेशी उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button