नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडधनबाद

उपायुक्त ने किया रेलवे स्टेशन का निरीक्षण

धनबाद:धनबाद जंक्शन पर की जा रही है संवेदनशील राज्यों से आने वाले प्रत्येक यात्री की जांच।
अन्य राज्यों में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी के मद्देनजर तथा बाहर से आने वाले व्यक्तियों में कोरोना पॉजिटिविटी रेट अधिक होने के कारण जिले के लोगों को सुरक्षा प्रदान करने के उद्देश्य से अगले आदेश तक धनबाद रेलवे स्टेशन पर संवेदनशील राज्यों से आने वाले प्रत्येक यात्री की कोविड-19 जांच सुनिश्चित की जा रही है।

इस संबंध में आज उपायुक्त श्री उमा शंकर सिंह, एडीएम (लॉ एंड ऑर्डर) श्री चंदन कुमार तथा अन्य वरीय पदाधिकारियों ने धनबाद रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया।

निरीक्षण के बाद उपायुक्त ने कहा कि संवेदनशील राज्यों या जिलों से धनबाद आने वाले यात्रियों की जिला प्रशासन एवं पूर्व मध्य रेलवे मिलकर कोविड जांच कर रहा है। जांच के लिए धनबाद रेलवे स्टेशन पर पर्याप्त वेन्यू बनाए गए हैं। जांच में विलंब नहीं हो इसके लिए भी पुख्ता तैयारी की गई है।

उन्होंने आईडीएसपी के नोडल पदाधिकारी को निर्देश दिया कि सभी को ससमय जांच की रिपोर्ट प्राप्त हो जानी चाहिए। ताकि किसी भी परिस्थिति में यात्रियों को परेशानियों का सामना ना करना पड़े।

निरीक्षण के दौरान उन्होंने प्रतिनियुक्त दंडाधिकारियों एवं अन्य पदाधिकारियों को हर हालत में यात्रियों के बीच कोविड प्रोटोकॉल यथा मास्क, सैनीटाईजर एवं सोशल डिस्टेनसिंग का अनुपालन सुनिश्चित करने का निर्देश दिया। साथ ही अपर जिला दंडाधिकारी, विधि व्यवस्था को नियमित रूप से रेलवे स्टेशन परिसर का निरीक्षण करने का निर्देश दिया।

मौके पर उपायुक्त श्री उमाशंकर सिंह, अपर जिला दंडाधिकारी, विधि व्यवस्था श्री चंदन कुमार, अपर समाहर्ता श्री श्याम नारायण राम, सिविल सर्जन डॉ गोपाल दास, नोडल पदाधिकारी आईडीएसपी डॉ राजकुमार सिंह, डॉ मासूम आलम, रेलवे तथा आरपीएफ के अधिकारीगण, डीएमएफटी पीएमयू के श्री शुभम सिंघल सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button