नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंड

कोविड के मद्देनजर सरस्वती पूजा पंडाल में मास्क पहन कर ही जाए श्रद्धालु

डेली मार्केट थाना में सरस्वती पूजा को देखते हुए थाना इंचार्ज राजेश सिन्हा और हिन्दपीढ़ी थाना इंचार्ज ज्ञान रंजन के द्वारा शांति समिति की एक अहम बैठक रखी गई।
जिसमें थाना प्रभारियों नें बताया कि पूर्व में जो गाइडलाइन था वही गाइडलाइन इस सरस्वती पूजा में भी मान्य होगा, और सभी पूजा पंडाल उसी गाइडलाइन को मानेंगे। डेली मार्केट थाना के थाना इंचार्ज राजेश सिन्हा ने कहा कि आपसी भाईचारा और शांति पूर्वक तरीक़े से सरस्वती पूजा आप लोग मनाएं और सरकार की गाइडलाइन को मानते हुए सभी शांतिपूर्वक तरीके से इस त्योहार को मनाएं, उन्होंने कहा कि पंडाल के आसपास लोंगो की भीड़ ना लगाएं। वहीं हिन्दपीढ़ी थाना के इंचार्ज इंस्पेक्टर ज्ञानरंजन ने कहा क्या आप लोग पंडाल के बाहर ज्यादा ज्यादा आवाज़ में डीजे ना बजाएं। वही सेंटर कमेटी के सदस्य जितेंद्र गुप्ता ने कहा कि कोविड-19 का खतरा अभी टला नहीं है इसको ध्यान रखते हुए मास्क प्रयोग जरूर करें और जो लोग पंडाल पर दर्शनार्थी आते हैं अगर मास्क नहीं पहने हैं तो कोशिश करें उनको मास्क वितरण करें आज के इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से सेंट्रल कमिटी शांति समिति के जितेंद्र गुप्ता और हाजी फिरोज सहित  विक्रम सिंह, मोहम्मद नसीम, महमूद भाई, भास्कर वर्मा और सरस्वती पूजा के पूजा पंडाल के सभी समिति के लोग मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button