नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडरांची

उग्रवादी कृष्णा यादव के फरार होने पर डीआइजी ने पांच पुलिसकर्मी को किया निलंबित

बालूमाथ: लातेहार प्रतिबंधित उग्रवादी संगठन पीएलएफआई के सबजोनल कमांडर कृष्णा यादव उर्फ सुल्तान बालूमाथ थाना से फरार होने के बाद पलामू प्रमंडल के डीआईजी राजकुमार लकड़ा एवं लातेहार एसपी प्रशांत आनंद और अभियान एसपी विपुल पांडे ने बुधवार को बालूमाथ थाना का दौरा किया ।थाना परिसर में जिस जगह से उग्रवादी फरार हुआ था एवं जिस हाजत में रखा गया था एवं सारे मामले की जानकारी विस्तारपूर्वक ली ।

सूचना देने वाले को एक लाख रुपये का इनाम

डीआईजी राजकुमार लाकड़ा ने पत्रकारों को बताया कि बालूमाथ थाना परिसर के हाजत में शौचालय होने के बावजूद उसे बाहर के शौचालय में ले जाना यह बड़ी चूक है ।उन्होंने कहा कि फरार उग्रवादी का पोस्टर जारी किया जाएगा एवं सूचना देने वाले को एक लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा व नाम गुप्त रखा जाएगा ।वही लातेहार एसपी प्रशांत आनंद ने बताया कि सब जोनल कमांडर फरार होने की जांच के बाद इसमें बालूमाथ पुलिस की चूक को देखते हुए कार्य में लापरवाही बरतने के आरोप में बालूमाथ थाना प्रभारी राणा भानु प्रताप सिंह केस का अनुसंधानकर्ता दीप नारायण सिंह ओ०डी ऑफिसर ठाकुर प्रसाद सिंह,एएसआई रामदेव मंडल एवं चौकीदार सुरेश गंझु को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है ।साथ ही एक सवाल कंटीले तार कटे होने के जवाब में कहा कि जल्द ही तार को दुरुस्त किया जाएगा ।बता दे कि बीते मंगलवार को बालूमाथ थाना हाजत से शौच के बहाने निकलकर चौकीदार को चकमा देकर पीएलएफआई उग्रवादी कृष्णा यादव फरार हो गया था ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button