नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंड

लोहरदगा घटनास्थल पहुंचे पुलिस महानिदेशक, एक दिन पूर्व नक्सली द्वारा IED ब्लास्ट में शहीद हुआ था जवान

लोहरदगा में आईईडी ब्लास्ट में जवान की शहादत के बाद झारखंड के डीजीपी नीरज सिन्हा आज लोहरदगा पहुंचे हैं। यहां पहुंचते ही वह घटनास्थल के लिए रवाना हुए। इसके बाद पुलिस के वरीय पदाधिकारियों के साथ सेरेंगदाग थाना में बैठक कर नक्सलियों के विरुद्ध आगे के अभियान की रणनीति तैयार कर रहे हैं।

गौरतलब है कि मंगलवार को लोहरदगा के सुदूरवर्ती उग्रवाद प्रभावित सेरेंगदाग थाना क्षेत्र के जुड़वानी-चपाल के बीच लोहरदगा-गुमला जिले के सीमावर्ती चपाल जंगल में आइईडी ब्लास्ट में सैट-3 के जवान दुलेश्वर परास शहीद हो गए। जिसके बाद पुलिस पूरी तरह से सक्रिय हो गई है। इधर, इसे लेकर नीचे तुरियाडीह से ऊपर आवागमन को रोक लगा दिया गया है। किसी भी आम आदमी को नीचे ऊपर जाने नहीं दिया जा रहा है। आवागमन को पूरी तरह से रोक दिया गया है। पूरे इलाके में चप्पे-चप्पे पर शस्त्र पुलिस और सीआरपीएफ के जवान तैनात हैं।
इनके साथ एडीजी आपरेशन नवीन कुमार सिंह और आईजी आपरेशन साकेत कुमार सिंह भी हैं। यहां पर इन अधिकारियों द्वारा घटना स्थल के आसपास का मुआयना कर नक्सलियों के खिलाफ योजनाबद्ध तरीके से पुलिसिया कार्रवाई की रणनीति तैयार की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button