नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineअपराधझारखंडरांची

बेहोशी का इंजेक्शन देकर डॉक्टर ने बार बार किया दुष्कर्म, एफआईआर दर्ज

रांची:रांची के जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र में एक निजी अस्पताल में इलाज करवाने आई युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. दुष्कर्म का आरोप अस्पताल के डॉक्टर पर ही लगा है. मामले में पीड़िता के आवेदन पर जगन्नाथपुर थाने में आरोपित डॉक्टर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है.

रांची के ग्रामीण इलाके की रहने वाली पीड़िता ने थाने में आवेदन दिया था कि तबीयत खराब होने पर पांच दिसंबर को वह डॉक्टर के हटिया स्थित नर्सिंग होम में दिखाने गई थी. उस दौरान वहां महिला डॉक्टर नहीं मिली. ऐसे में नर्सिंग होम में बैठने वाले डॉ. सुबोध कुमार से ही चेकअप करा लिया. आरोप है कि इलाज के दौरान ही डॉक्टर ने युवती को एक इंजेक्शन दिया, जिसके बाद उसे होश नहीं रहा. कुछ देर बाद होश आया तो कुछ गलत होने का एहसास हुआ. लेकिन वह लोक लाज के भय से चुप रह गई.

पीड़िता का आरोप है कि 16 दिसंबर को जब उसके पेट में दर्द हुआ तो दिखाने हटिया में नर्सिंग होम गई. यहां अस्पताल की नर्स ने उसे फिर डॉ. सुबोध के पास भेज दिया. आरोप है कि डॉक्टर ने फिर उसे बेहोशी का इंजेक्शन दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता ने बताया कि 16 दिसंबर को उसके साथ उसकी एक दोस्त भी गई थी जब उसने उसे सारी बात बताई तब उसने पीड़िता को हिम्मत बंधाई, जिसके बाद उसने थाने में एफआईआर दर्ज कराया.

आज दर्ज होगा बयानवहीं पीड़िता को फिलहाल सुरक्षा के दृष्टिकोण से महिला थाने में रखा गया है पुलिस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है,शनिवार को ही महिला का बयान भी दर्ज किया जाएगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button