नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांचीसेहत

संक्रमित डॉक्टर को बाहर फेंक देने की धमकी का मामला गरमाया, चिकित्सकों ने काला बिल्ला लगाया

धनबाद: आयुष डॉक्टर विजय वर्मा के साथ अभद्रता एवं उठाकर बाहर फेंक देने की धमकी दिए जाने का मामला गरमाता जा रहा है। इस घटना के खिलाफ आयुष डॉक्टरों में भी आक्रोश देखा जा रहा है। आयुष डॉक्टरों ने गुरुवार को मोबाइल पर ही धनबाद विधायक राज सिन्हा एवं झरिया विधयक पूर्णिमा सिंह को घटना से अवगत कराया। इसके साथ ही टुंडी प्रखंड के सभी डॉक्टर एवं स्वास्थ्य कर्मियों ने काला बिल्ला लगाकर इस घटना के प्रति अपना विरोध जताया।

राजधानी रांची में भी मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री को इस घृणित वाक्या से वाकिफ कराया जाएगा

आक्रोशित डॉक्टरों का कहना है कि सभी प्रतिनिधि को घटना से अवगत कराते हुए राजधानी रांची में भी मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री को इस घृणित वाक्या से वाकिफ कराया जाएगा। आयुष डॉक्टरों का कहना है कि वह संक्रमित लोगों की सेवा में लगे हुए हैं। उसी क्रम में यदि डॉक्टर संक्रमित हो जाता है और संक्रमित डॉक्टर के इलाज के क्रम में इस तरह का व्यवहार होता है तो आयुष डॉक्टर संक्रमितों का इलाज कैसे कर पाएंगे।

सभी स्वास्थ्य कर्मी भी गुरुवार को कला बिल्ला लगाकर विरोध जताते दिखे

वहीं इस घटना के खिलाफ टुण्डी प्रखंड के डॉक्टर एवं सभी स्वास्थ्य कर्मी भी गुरुवार को कला बिल्ला लगाकर विरोध जताते दिखे। इस दौरान प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र दुबराजपुर एवं टुण्डी के सभी स्वास्थ्य कर्मियों ने काला बिल्ला लगा कर अपने-अपने कार्यो का निष्पादन किया। डॉ वर्मा के साथ हुए बदसलूकी को लेकर धनबाद जिला के सभी डॉक्टर एवं स्वास्थ्य कर्मी काफी नाराज है।

बात दें कि कैथलैब डेडिकेटेड कोविड़ केयर सेंटर में भर्ती कोरोना संक्रमित आयुष डॉक्टर विजय वर्मा ने डीएमएफटी के प्रोजेक्ट मोनिटरिंग युनिट के कर्मचारी शुभम सिंघल पर बदतमीजी करने का आरोप लगाया हैं। डॉ वर्मा के अनुसार उन्हें पिछले 14 दिनों से कोरोना संक्रमित होने के उपरान्त कैथलैब कोविड़ सेंटर की आईसीयू में भर्ती किया गया था। स्थिति काफी नाजुक होने की वजह से वो काफी तकलीफों से गुजर रहें हैं। वो अपने कार्य क्षेत्र टुण्डी में कोरोना योद्धा के रूप में कार्य करतें देखें जातें हैं। इसी दौरान उन्हें पिछले दिनों रेलवे स्टेशन पर ड्यूटी मिली थी। यहीं कार्य करते हुए वो कोरोना संक्रमित हो गए।

टुण्डी के चिकित्सा प्रभारी कुमारी निलम चौधरी ने बताया की हम सभी डॉ वर्मा के साथ हैं और काला बिल्ला लगाकर विरोध जताते हुए अपने-अपने कार्यों को निष्पादित कर रहें हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button