नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineअपराधझारखंडरांचीराजनीति

दहेज लोभी पति ने पत्नी के चेहरे पर फेंका खौला दूध, अस्पताल में भर्ती

दहेज की मांग पूरी नहीं करने पर बर्बता का आरोप

विवाहिता के चेहरे पर फेंका गया गरम दूध, SNMMCH में भर्ती

धनबाद:अभी अंजुम आरा हत्याकांड की आग ठंडी भी नहीं हुई है कि झरिया थाना के क्षेत्र के शिमलाबहाल निवासी अफरोजा परवीन के चेहरे पर उसके पति सोनू खान ने खौलता हुआ दूध फेंक दिया. अफरोजा परवीन को SNMMCH में भर्ती करवाया गया है.

बताया जा रहा है कि शादी के बाद से ही अफरोजा परवीन दहेज की मांग की जा रही थी. दहेज की मांग पूरी नहीं करने पर इस घटना को अंजाम दिया गया.

बताते चलें कि गोविंदपुर थाना अंतर्गत अमरपुर पंचायत के कुरैशी नगर निवासी फरजाना खातून ने अपनी बेटी अफरोज परवीन की शादी शिमलाबहाल निवासी सोनू खान से तीन माह पहले 10 अक्टूबर 2021 को मुस्लिम रीति रिवाज से की थी. शादी के बाद से ही सोनू खान लड़की और उसकी मां से पैसे और बाइक की मांग कर रहा था. मांग पूरी नही होने पर आए दिन मियां बीवी में झगड़ा हो रहा था.

काम धंधा नहीं चलने पर अफरोज ने सोनी को ससुराल में रहकर ऑटो चलाने की सलाह दी. इसके साथ ही खुद ही नौकरी करने की बात कही. लेकिन इस बीच उसके चेहरे पर गरम दूध डाल दिया गया. फिलहाल अफरोज एसएनएमसीएच में भर्ती हैं. चिकित्सकों की टीम उसके इलाज में जुटी हुई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button