नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडराजनीति

झारखंड के दर्जनों कलाकारों ने थामा कांग्रेस का दामन

रांची। झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष सह मंत्री डाॅ रामेश्वर उरांव, कार्यकारी अध्यक्ष श्री केशव महतो की उपस्थिति में राज्य के दर्जनों महिला-पुरूष कलाकारों ने कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए और सदस्यता ग्रहण किया। झारखंड प्रदेश कांग्रेस कला, संस्कृति एवं फिल्म के चेयरमैन भानु प्रताप बड़ाईक की अगुवाई में यह मिलन समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष डाॅ0 रामेश्वर उरांव ने सभी कलाकारों को माला, पार्टी का पट्टा एवं मनोनयन पत्र देकर पार्टी में शामिल कराया। वहीं प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष केशव महतो कमलेश एवं कला-संस्कृति फिल्म के कांग्रेस चेयरमैन ने पार्टी की गोपनीयता, नीति-सिद्धांतों का संकल्प दिलाया।

झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष डाॅ0 रामेश्वर उरांव ने कहा कि हमारे राज्य के कलाकारों में खूब प्रतिभा है। अपनी अदाकारी, संगीत, नृत्य, म्युजिक से सबों के दिलों में राज करते आ रहे हैं। ऐसे प्रतिभावन कलाकारों का कांग्रेस पार्टी में आना बहुत ही स्वागत है। उन्होंने कहा कि राज्य के कलाकार स्वेच्छा कांग्रेस पार्टी में आस्था व्यक्त कर
पार्टी में शामिल हुए है। कांग्रेस पार्टी सबों को हृदय से स्वागत एवं अभिनंदन करती है।

झारखंड प्रदेश कांग्रेस कला-संस्कृति फिल्म विभाग में कलाकारों का शामिल होना बहुत स्वागत योग्य है

प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष केशव महतो कमलेश ने कहा कि झारखंड प्रदेश कांग्रेस कला-संस्कृति फिल्म विभाग में कलाकारों का शामिल होना बहुत स्वागत योग्य है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के प्रति कलाकार आस्था और विश्वास व्यक्त की है। संगठन भी कलाकारों के उत्थान के प्रति सदैव कार्य करेगी।

इस अवसर पर झारखंड प्रदेश कांग्रेस कला, संस्कृति एवं फिल्म के चेयरमैन भानु प्रताप बड़ाईक ने कहा कि कला-संस्कृति व फिल्म का विस्तार पूरे प्रदेश भर में शीघ्र किया जाएगा। प्रदेश भर के बहुत ऐसे कलाकार है जो कांग्रेस पार्टी के प्रति आस्था रखती है, वैसे कलाकारों को पार्टी में जोड़ने का कार्य किया जाएगा और जल्द ही प्रदेश कमिटी एवं जिला कमेटी गठित कर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के समक्ष समर्पित करने का कार्य करेंगे।
पार्टी में शामिल होने वालों में मुख्य रूप से पंकज राय, सुनैना कच्छप, सुनिल सजनवां, सुभम, अनिता, आदि शामिल थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button