नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांचीराजनीतिसेहत

मिशाल:विधायक डॉ.इरफान अंसारी ने खोली OPD सेवा, लोगों का फ्री में कर रहे हैं इलाज

जामताड़ा: विधायक डॉ. इरफान अंसारी ने अपने गृहक्षेत्र में ओपीडी सेवा चालू की है। नारायणपुर में ओपीडी सेवा की शुरुआत कर डॉ. इरफान अंसारी लोगों का फ्री इलाज कर रहे हैं। जिले के सभी ओपीडी सेवा बंद हो जाने की वजह से लोगों को सामान्य बीमारियों के इलाज में परेशानी आ रही थी। अब लोग डॉ. इरफान अंसारी की ओपीडी सेवा का लाभ उठा रहे हैं और खुश हैं।
लोगों का मुफ्त इलाज कर रहे डॉ. अंसारी

डॉ. इरफान अंसारी ने बताया कि वे इलाके में कोरोना महामारी की स्थिति की लगातार मॉनिटरिंग करते हैं

विधायक डॉ. इरफान अंसारी ने कहा कि मैं लोगों का मुफ्त में इलाज कर रहा हूं। उनकी जिंदगी बचा रहा हूं। किसी मरीज को ऑक्सीजन, दवाइयां या फिर एंबुलेंस की जरूरत हो तो उसकी सहायता कर रहा हूं। डॉ. इरफान अंसारी ने बताया कि वे इलाके में कोरोना महामारी की स्थिति की लगातार मॉनिटरिंग करते हैं। उन्होंने कहा कि जिस भी व्यक्ति को उनकी आवश्यक्ता पड़ेगी वे मौजूद रहेंगे.एनएफ।
जामताड़ा में ऑक्सीजन प्लांट की मांग रखी

चिकित्सक या पत्रकार बीमार पड़ता है तो उसका इलाज मुफ्त में किया जाना चाहिए

डॉ. इरफान अंसारी ने कहा कि मैंने स्वास्थ्य मंत्री से आग्रह किया है कि यदि कोई चिकित्सक या पत्रकार बीमार पड़ता है तो उसका इलाज मुफ्त में किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि चिकित्सा और पत्रकारिता के काम में लगे लोग अपनी जान जोखिम में डालकर ड्यूटी निभा रहे हैं। सरकार को इसकी जवाबदेही लेनी होगी। डॉ. अंसारी ने स्वास्थ्य मंत्री के सामने जामताड़ा में ऑक्सीजन प्लांट लगाने की भी मांग रखी। उन्होंने कहा कि ऑक्सजीन की कमी से मौत नहीं होनी चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button