नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंड

शराब के नशे में गौरव बस के चालक बाइक सवार को रौंदा, 2 लोगों की मौत दर्जनों घायल

कोडरमा:गौरव बस और मोटरसाइकिल की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई है जबकि 19 लोग गंभीर रूप से घायल है. हादसा लोकाई के पास हुआ है. सड़क हादसे के बाद घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक राजधनवार से नवादा जा रही गौरव बस ने पहले तो लोकाई के पास मोटरसाइकिल पर जा रहे दो लोगों को टक्कर मार दी उसके बाद बस को तेजी से भगाने का प्रयास किया जिस क्रम में लोकाई बाईपास के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई. जहां इस घटना में मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है, वहीं बस में सवार 19 लोग घायल हो गए.

दुर्घटना के बाद सभी घायलों को फिलहाल सदर अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. अब तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है, जबकि घायलों में अधिकांश लोग गिरिडीह से राजधनवार और कोडरमा के डोमचांच के रहने वाले बताए जाते हैं. घटना के संबंध में बताया जाता हैं कि बस का चालक शराब के नशे में चूर था और वह बस को काफी तेजी से भगा रहा था और बस को तेजी से भगाने के क्रम में पहले तो बस ने मोटरसाइकिल सवार दो लोगो को अपनी चपेट में लिया और भागने के क्रम में बस हादसे का शिकार हो गया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button