नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंडरांची

राँची में तेज रफ़्तार का कहर,नशे में धुत कार चालक ने दो युवकों को रौंदा,दोनो की मौत

स्कूटी चालक दोनो युवक की मौत

रांची:राजधानी राँची के लालपुर थाना क्षेत्र में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में स्कूटी सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई।दोनों युवक स्कूटी से प्रेस क्लब और लोकायुक्त कार्यालय के बीच से गुजर रहे थे। इसी दौरान एक अनियंत्रित थार जीप ने उनकी स्कूटी को जोरदार टक्कर मार दी और दोनों युवकों को रौंद दिया।

शनिवार देर रात शहर के करमटोली चौक से ठीक पहले प्रेस क्लब और लोकायुक्त कार्यालय के बीच एक तेज रफ्तार थार जीप ने स्कूटी सवार दो युवकों को रौंद डाला।इस घटना में स्कूटी सवार एक युवक की घटनास्थल पर मौत हो गयी। जबकि दूसरे युवक की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस की मदद से दोनों को रिम्स ले गया लेकिन डॉक्टरों ने दोनों को ही मृत घोषित कर दिया।वहीं घटना के बाद गुस्साए लोगों ने वाहन में तोड़फोड़ की।लालपुर पुलिस ने मौके से गाड़ी को जब्त कर लिया है।मृतकों की पहचान 27 वर्षीय अनुज कुमार और 25 वर्षीय अंकुश कुमार के रूप में हुई है।

दरअसल प्रेस क्लब और लोकायुक्त कार्यालय के पास स्कूटी मोड़ने के दौरान यह हादसा हुआ है। लालपुर थाना प्रभारी आदिकांत महतो ने बताया कि स्कूटी सवार दोनों युवक लोकायुक्त कार्यालय के पास अपनी स्कूटी को मोड़ रहे थे। उसी वक्त तेज रफ्तार थार जीप (JH 01EN 0011) करमटोली की ओर जा रही थी।तेज रफ्तार होने की वजह से चालक ने संतुलन खो दिया और स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी।

स्कूटी को टक्कर मारने के बाद गाड़ी में सवार युवकों ने भागने का प्रयास किया. लेकिन स्थानीय लोगों की मदद से एक को पकड़ लिया गया।इसी बीच भीड़ का फायदा उठाकर गाड़ी में सवार अन्य युवक मौके से भाग गए। पुलिस की टीम ने गाड़ी को जब्त कर लिया है। हादसे में जिन दो युवकों की मौत हुई है, उनमें अनुज कुमार गढ़वा का रहने वाला है जबकि अंकुश कुमार राँची के कांके रोड के जेपी रोड का रहने वाला है।

स्थानीय लोगों के अनुसार, अनुज कुमार राँची में ही रहकर पढ़ाई करता था, जबकि अंकुश कुमार उसका मित्र था। पुलिस ने क्षतिग्रस्त थार वाहन JH 01EN 0011 को जब्त कर लिया है। पुलिस के अनुसार, वाहन कविंद्र रे (पिता परमेश्वर रे) के नाम पर निबंधित है. उनका वर्तमान पता कांके रोड के मिसिरगोंदा स्थित लेक पैलेस अपार्टमेंट, केयर ऑफ चेरी अग्रवाल, पहला तल्ला ए-4 है।जबकि स्थायी पता में भुरकुंडा का पटेल नगर दर्ज है। पुलिस थार में सवार लोगों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।स्थानीय लोगों के अनुसार, गाड़ी में सवार लोग शराब के नशे में थे और वे कहीं से पार्टी मना कर आ रहे थे।उसमें एक लड़की भी बैठी थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button