नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंडरांचीराजनीति

भाजपा की अवसरवादिता राजनीति के कारण देश आर्थिक संकट के काले दौर पर पहुंच गई है:बंधु तिर्की

रांची:झारखंड कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष विधायक बंधु तिर्की ने मोदी सरकार द्वारा पेट्रोल पर पांच और डीजल में 10 रुपये एक्साइज ड्यूटी घटाने का फैसला पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा देश की जनता महंगाई से त्रस्त है।

देश का आम आदमी महंगाई महसूस करने लगा है इसी का परिणाम है कि हिमाचल, राजस्थान और बंगाल जैसे राज्यों के उपचुनाव में भाजपा को करारी शिकस्त झेलनी पड़ी है।
अभी देश के कई राज्यों में चुनाव होने वाले हैं उसी के मद्देनजर पेट्रोल डीजल का दाम घटाया गया जो महज आई वास की तरह है। चुनाव खत्म होते ही फिर से इनके द्वारा दाम बढ़ाई जाएगी भाजपा की अवसरवादिता राजनीति के चलते देश आर्थिक संकट के काले दौर पर पहुंच गया है। रोजमर्रा में उपयोग होने वाली वस्तुओं पर देश के चुनिंदा उद्योगपति का वर्चस्व होने के कारण केंद्र सरकार बढ़ती महंगाई के प्रति आंखें मूंद बैठी है। अच्छे दिनों की आस लगाए बैठी देश की जनता महंगाई की चक्की में पीसने को मजबूर हो चुकी है श्री तिर्की ने कहा केंद्र सरकार उद्योगपति के हाथों की कठपुतली बनकर रह गई है उन्होंने कहा राजनीतिक संरक्षण के कारण बहुत कम अंतराल में दैनिक उपभोग की वस्तुओं के दामों में हो रही मूल्य वृद्धि ने लोगों की कमर तोड़ दिया है। अब देश की जनता मोदी पर भरोसा नही करने वाली, श्री तिर्की ने राज्य सरकार को भी पेट्रोल-डीजल पर वैट में कटौती कर जनता को राहत देने की जरूरत बताया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button