नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंडरांचीराजनीति

सांसद महेश पोद्दार के बयान से एचईसी कर्मियों में रोष,कई संगठनों ने सांसद का पुतला जलाया

रांची:राज्यसभा में झारखंड से भाजपा सांसद महेश पोद्दार के बयान के बाद एच.ई.सी के मजदूरों में भारी रोष है। इसी क्रम में आज धुर्वा में धुर्वा बस स्टैंड के पास एच.ई.सी के सभी मजदूर यूनियनों, व्यवसायिक संगठनों, राजनीतिक एवं सामाजिक संगठनों ने घोर निंदा की और महेश पोद्दार का पुतला दहन कार्यक्रम किया। इस संदर्भ में देश के पूर्व मंत्री सुबोधकांत सहाय ने कहा कि सांसद के बयान से यह स्पष्ट होता है कि भाजपा उद्योगपतियों की सरकार है। और ये लोग एच.ई.सी जैसे मातृ उद्योग को भी उद्योगपतियों को बेचने की तैयारी कर रहें हैं। खिजरी विधायक राजेश कच्छप ने भी भाजपा सांसद द्वारा दिया गया बयान को बचकाना और पूँजीवादी सोच का बताया। उन्होंने कहा कि भाजपा के सांसद जनता के मत का उपहास करने में लगे हैं। लगता ही नहीं है कि ये लोग जनता के मत से सरकार बनाएँ हैं या फिर उद्योगपतियों के मत से। इन्हें ऐसा बोलने में लज्जा भी नहीं आती। एच.ई.सी के मजदूरों को पिछले 9 महीने से वेतन का भुगतान के बारे में सांसद महोदय ने एक शब्द भी नहीं बोला। कार्यक्रम में मुख्य रूप से

हटिया मजदूर लोक मंच से श्री विमल महली, एच.ई.सी. लि. श्रमिक कर्मचारी यूनियन के श्री प्रकाश कुमार, हटिया कामगार यूनियन के श्री कैलाशपति साहू, विस्थापित मंच से श्री खुर्शीद आलम, जनता मजदूर यूनियन के श्री एस.जे.मुखर्जी, सीटू के श्री हरेंद्र प्रसाद, एच.ई.सी. एस & ई एसोसिएशन के ब्रजेश कु. सिंह, एच.ई.सी. सप्लाई संघर्ष समिति से श्री दिलिट सिंह, श्री मनोज पाठक, हटिया प्रोजेक्ट वर्कर्स यूनियन से श्री कर्ण सिंह राठौर, जगन्नाथपुर बस्ती से श्री परमेश्वर सिंह, जगन्नाथपुर कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष श्री पिकलू चैटर्जी, हटिया कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष श्री काजल भट्टाचार्य, एन.एस.यू.आई से श्री इंद्रजीत सिंह, हटिया से श्री बबलू शुक्ला, झुग्गी झोपड़ी से श्री मिंटू पासवान, राजद से श्री गौरी प्रसाद, जेएमएम से श्री अमित कुमार। कार्यक्रम का आयोजन कांग्रेस धुर्वा प्रखंड अध्यक्ष श्री रंजन यादव के नेतृत्व में किया गया। कार्यक्रम को सफल बनाने में एन.एस.यू.आई प्रदेश उपाध्यक्ष इंद्रजीत सिंह, प्रकाश कुमार, दिलिप सिंह, परमेश्वर सिंह, गौरी शंकर यादव, प्रणव सिंह, का अहम योगदान रहा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button