नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडशिक्षा

गरीब एवं जरूरतमंद बच्चों के बीच शिक्षण सामग्री का वितरण किया गया

रांची:गरीब एवं जरूरतमंद बच्चों के बीच शिक्षण सामग्री वितरण। सामाजिक संस्था शारदा फाउंडेशन एवं एके ग्रुप के संयुक्त तत्वावधान में कांके रोड डैम साइड स्थित पतरा गोंदा गांव में शिक्षा दान कार्यक्रम के तहत गरीब एवं जरूरतमंद बच्चों के बीच शिक्षण सामग्री का वितरण किया गया।

इस मौके पर सामाजिक संस्था शारदा फाउंडेशन एवं एके ग्रुप के संयुक्त सहयोग से पढ़े

इस मौके पर सामाजिक संस्था शारदा फाउंडेशन एवं एके ग्रुप के संयुक्त सहयोग से पढ़े, पढ़ाए और साक्षर बनाए अभियान के अंतर्गत जरूरतमंद बच्चों के बीच कॉपी, किताब,पेन,पेंसिल,रबर,कटर आदि कई शिक्षण सामग्री का वितरण किया गया।इस अवसर बच्चों को हमारे जीवन में शिक्षा का महत्व के बारे में भी बताया गया और बच्चों के माता-पिता को करोनाकाल में स्कूल के बंद होने पर बच्चों को किस तरह से पढ़ाएं इसके बारे में भी जानकारी दी गई।इस अवसर पर मुख्य रूप से सामाजिक संस्था शारदा फाउंडेशन के राजीव रंजन,अशुतोष द्विवेदी, एके ग्रुप के निदेशक अमर भारती, आँगन बाड़ी सेविका सह blo सुमन देवी,गांव की सहिया नामिता देवी,पूजा ,धीरज अग्रवाल समेत कई बच्चे एवं उनके अभिभावक उपस्थित थे।यह जानकारी अमन ने दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button