नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineअपराधजमशेदपुरझारखंड

जमशेदपुर में घर में घुस कर युवक को मारी गोली,अपराधी फरार

जमशेदपुरः बागबेड़ा थाना क्षेत्र में एक फाइनेंस कंपनी के एजेंट को घर में घुस कर गोली मारने की घटना घटी है. गोली युवक के गले के पास लगी है. मामले में सिटी एसपी ने बताया कि घटना को अंजाम देने वाले युवक की पहचान कर ली गई है जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा. इधर घटना के बाद क्षेत्र में अफरा तफरी का माहौल बन गया. आनन-फानन में परिजन प्रिंस को सदर अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उसका इलाज चल रहा है.

जमशेदपुर के बागबेड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत हरहरगुट्टू कृष्णापुरी बस्ती मे बुधवार की रात एक अपराधी द्वारा प्रिंस नाम के युवक को घर में घुस कर गोली मार दी गई. घटना के बाद अपराधी मौके से फरार हो गया. जानकारी के अनुसार प्रिंस नामक युवक बजाज फाइनेंस का काम करता है. कृष्णापुरी में वह अपने परिजन के साथ किराए के मकान में रहता है. बुधवार की रात वह अपने कमरे में काम कर रहा था तभी एक युवक कमरे में घुसा और उसपर गोली चलकर फरार हो गया.

इधर गोली की आवाज सुनकर किराए में रहने वाले सभी किरायेदार घर से बाहर निकले जहां प्रिंस को घायल देख उसे इलाज के।लिए सदर अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों से पूछताछ की. इधर सिटी एसपी सदर अस्पताल पहुंचे और घायल से पूछताछ की. पूछताछ के दौरान प्रिंस ने गोली चलाने वाले युवक की पहचान बताई है. उसने बताया कि वह युवक उसके साथ पहले काम करता था और कुछ महीने पहले काम को छोड़ दिया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button