नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडधार्मिकरांची

पैगंबर मोहम्मद साहब पर गलत फोटोग्राफ चित्रण ऑनलाइन कंटेंट बनाने वाली कंपनी के खिलाफ एफ आई आर दर्ज

रांची आज कोतवाली थाने में झारखंड मुक्ति मोर्चा नेता एवं सामाजिक कार्यकर्ता लाडले खान के द्वारा लिखित शिकायत दी गई जिसमें लिखा गया , शिक्षा से संबंधित ऑनलाइन कंटेंट बनाने वाली एकोवेशन (Eckovation) नामक कंपनी द्वारा इस्लाम धर्म और पैगम्बर मोहम्मद साहब को लेकर अपने वेबसाइट में गलत तरीके से नुमाइश की गई है। इससे इस्लाम धर्म मानने वालों की धार्मिक भावना आहत हुई है!

इस्लाम धर्म का अपमान है जो इस्लाम के मानने वाले कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे

इस दिशा में उचित कानूनी कार्यवाई करने हेतु कोतवाली थाने को कानूनी कार्रवाई की मांग की गई मौके पर लाडले खान ने कहा कि इस्लाम धर्म के पैगंबर हजरत मोहम्मद सल्लल्लाहो वाले वसल्लम जिनका ना तो दुनिया में सानी है ना साया है उनके चित्र का वर्णन कर कंपनी का कोर्स कराया जा रहा है जो इस्लाम धर्म का अपमान है जो इस्लाम के मानने वाले कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे अगर इसके विरूद्ध कानूनी कार्यवाही नहीं हुई तो उग्र प्रदर्शन झारखंड के तमाम जिलों से किया जाएगा!

कानून के तहत इन लोगों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाने की मांग करते हैं

इसके अलावा सोशल एक्टिविस्ट नवाब चिश्ती कहा कि इस्लाम धर्म के पैगंबर हजरत मोहम्मद सल्लल्लाहु अलैहि वसल्लम के खिलाफ पूर्व में भी कई असामाजिक लोगों के द्वारा तरह तरह की अभद्र टिप्पणी एवं कार्टून प्रदर्शित किया गया इस्लाम के मानने वाले भारतीय संविधान के कानून पर भरोसा रखते हैं और कानून के तहत इन लोगों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाने की मांग करते हैं!

इस मौके पर कोतवाली थाना परिसर में कोविड-19 नियम का पालन करते हुए लाडले खान के अलावा शादाब खान एवं सोशल एक्टिविस्ट नवाब चिश्ती मौजूद थे!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button