नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडधनबाद

मकान मालिक और किरायेदार के बीच हुई जमकर मारपीट, दोनों के परिवार भी भिड़े, कई घायल

धनबाद : सदर थाना अंतर्गत धैया स्थित धीरेंद्र पुरम कॉलोनी में मकान मालिक और किरायेदार के बीच जमकर मारपीट हुई जिसमें दोनों और से कई लोग घायल हो गए. किरायेदार घायल अवस्था में ही शिकायत लेकर सदर थाना पहुंचे. वहीं, दूसरे पक्ष को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. दरअसल विवाद काफी पुराना है, लेकिन शुक्रवार को मारपीट बाथरूम बनाने को लेकर हुआ. किरायेदार द्वारा बाथरूम का निर्माण किया जा रहा था, जिसका मकान मालिक विरोध कर रहा था. धीरे-धीरे विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों के बीच मारपीट की नौबत आ गई. मामला बिगड़ता चला गया. दोनों के परिवार भी आपस में भिड़ गये. इस मारपीट में दोनों ओर के सदस्य घायल हो गये. घायल अवस्था में शिकायत करने पहुंचा किरायेदार को पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है.

जैसा मकान मालिक ने बताया : मकान मालिक मीता चटर्जी ने बताया कि ये लोग 20 वर्षों से किराएदार के रूप में रह रहे हैं. लेकिन आज तक किराया नहीं दिए और ना ही मकान खाली कर रहे हैं. और तो और विरोध के बावजूद बाथरूम का निर्माण भी कर रहे हैं. मना करने पर दबंगई दिखाते हैं और उल्टा केस भी कर दिए हैं कहा कि हम लोग कुछ दिन के लिए मकान किराए पर दिए थे. क्योंकि हम लोग का भी बड़ा परिवार है और सभी लोग यहां आकर रहेंगे. अब ये लोग मकान खाली करने को तैयार नहीं हैं. इसे लेकर आए दिन मारपीट की घटना होती रहती है.

किरायेदार रामू पंडित ने कहा : कि हमलोगों को नहाने में परेशानी हो रही थी इसी वजह से बाथरूम बना रहे थे. जिसे लेकर यह लोग मारपीट करने लगे. किरायेदार ने बताया कि पहले भी हमलोगों के साथ मारपीट की घटना हुई है. विवाद को लेकर मामला कोर्ट में चल रहा है कोर्ट का जो फैसला आएगा उसे हम मानेंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button