नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांची

सीसीएल में सेवानिवृत कर्मियों को भावभीनी विदाई

रांची:सीसीएल मुख्‍यालय के विभिन्‍न विभागों में कार्यरत कर्मियों सर्वश्री राज मोहन जारीका, महाप्रबंधक (कार्मिक), पीआईओ सेल; राजीव रंजन प्रसाद, अकाउंटेंट ‘ए-1’, समान्‍य प्रशासन विभाग; दिलीप राम, सहायक ड्रिलर, भू-गर्भ विभाग तथा केन्‍द्रीय अस्‍पताल गांधीनगर से श्री बुलबुल कुमार दास, वरीय रेडियोग्राफर एवं श्री शंकर राम, सफाई मेट को आज सीसीएल परिवार की ओर से सीसीएल मुख्‍यालय में ‘’सम्‍मान समारोह’’ का आयोजन कर भावभीनी विदाई दी गई। साथ ही सीसीएल के विभिन्‍न क्षेत्रों से सेवानिवृत होने वाले कर्मियों को भी ‘सम्‍मान समारोह’ का आयोजन कर भावभीनी विदाई दी गयी।

सीसीएल द्वारा निर्मित सेवानिवृत कर्मियों पर आधारित फिल्‍म का प्रदर्शन ‘सम्‍मान समारोह’ के दौरान किया गया। फिल्‍म (विडीयो) के माध्‍यम से सेवानिवृत कर्मियों ने अपने कार्यकाल के अनुभवों को साझा किया। फिल्‍म में सेवानिवृत कर्मियों ने कंपनी के उतरोत्‍तर विकास की कामना की। साथ ही सभी ने कंपनी एवं सहकर्मियों के प्रति आभार व्‍यक्‍त किया।

अवसर विशेष पर निदेशक तकनीकी (संचालन) श्री वी.के. श्रीवास्‍तव ने सेवानिवृत कर्मियों को संबोधित करते हुये कहा कि सीसीएल को विकास के पथ पर अग्रसर करने में आप सभी की महत्‍वपूर्ण भूमिका रही है, आपके कार्यनुभव नयी पीढ़ी के लिए अनुकरणीय है। उन्‍होंने सभी के उज्‍जवल भविष्‍य एवं अच्‍छे स्‍वास्‍थ्‍य की कामना की।

महाप्रबंधक (कल्‍याण) डॉ. ए.के. सिंह ने समारोह के मुख्‍य आकर्षण सेवानिवृत कर्मियों को कंपनी की ओर से स्‍वागत किया। साथ ही सोशल डिस्‍टेंशिंग का पालन करते हुये उन्‍हें सेवानिवृत बेनिफिट प्रदान किया गया।

इस अवसर पर महाप्रबंधक (पी एण्‍ड आई आर) श्री उमेश सिंह, महाप्रबंधक (समाधान/भर्ती) सुश्री रश्मि दयाल, सीएमएस सीसीएल डॉ. डी.के.एल. चौहान, मुख्‍य प्रबंधक (कार्मिक) श्री मनिष कुमार, सहित सीसीएल मुख्‍यालय के विभिन्‍न विभागों के महाप्रबंधक, विभागाध्‍यक्ष, अधिकारीगण, कर्मचारीगण एवं सेवानिवृत कर्मियों के परिवारजन सोशल डिस्‍टेशिंग का पालन करते हुये उपस्थित थे।

कार्यक्रम का संचालन महाप्रबंधक (कल्‍याण) डॉ. ए.के. सिंह ने किया। सम्‍मान समारोह को सफल बनाने में कल्‍याण विभाग के कर्मियों का विशेष योगदान रहा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button