नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंड

महिला पुलिसकर्मी को ट्रक ने कुचला, घटनास्थल में हुई मौत

रांची : झारखंड विधानसभा के पास हुए सड़क हादसे में सीआईएसएफ में कार्यरत महिला सिपाही मुन्नी कुमारी की दर्दनाक मौत हो गई।महिला सिपाही धुर्वा स्थित सीआईएसएफ कैम्प से स्कूटी से लौट रही थी ,इसी दौरान एक तेज रफ्तार ट्रक ने उसे अपने चपेट में ले लिया ,जिससे उसकी घटनास्थल में ही दर्दनाक मौत हो गई।

पेट्रोल पंप जाने के क्रम में ट्रक ने ले लिया चपेट में

मिली जानकारी के अनुसार मुन्नी कुमारी अपनी ड्यूटी खत्म कर सीआईएसफ कैंप से नया सराय स्थित अपने घर लौट रही थी इस बीच उन्हें झारखंड विधानसभा के पास स्थित पेट्रोल पंप से स्कूटी में पेट्रोल भरवाना था ,इसके लिए वे पेट्रोल पंप की तरफ मुड़ी तभी दूसरी दिशा से आ रहे हैं एक अनियंत्रित ट्रक में उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। टक्कर लगने की वजह से मुन्नी कुमारी सड़क पर गिर पड़ी और ट्रक का पहिया उनके सर को कुचलते हुए आगे निकल गया। हेलमेट पहने रहने के बावजूद मुन्नी कुमारी की जान मौके पर ही चली गई।

ट्रक पकड़ाया ,चालक फरार
हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने ट्रक चालक का पीछा करना शुरू किया तो चालक ने ट्रक को बीच रोड में खड़ा कर  फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को जप्त कर लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button