नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंड

सड़क निर्माण स्थल पर अपराधियों का हमला,ताबड़तोड़ फायरिंग

मुंशी और मजदूरों को पीटा जेसीबी का शीशा तोड़ हुए फरार

हजारीबाग:हजारीबाग जिले के बड़कागांव थाना स्थित बुढ़वा महादेव मंदिर के पास गुरुवार की देर शाम अज्ञात अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। घटनास्थल बड़कागांव थाने से महज आधा किलोमीटर दूर है।बताया जा रहा है कि एमएस संजय उपाध्याय कंस्ट्रक्शन की ओर से वहां सड़क निर्माण कार्य कराया जा रहा है। खुद को पहाड़ी उग्रवादी बताते हुए वहां सात-आठ की संख्या में अपराधी सड़क निर्माण का काम रोकने के लिए पहुंचे । सभी हथ‍ियार से लैस थे तथा पहले अपराधियों ने निर्माण कार्य में लगे मजदूरों और मुंशी के साथ मारपीट की फ‍िर जेसीबी का शीशा तोड़कर ताबड़तोड़ हवाई फायरिंग की।. अपराधी संवेदक को खोज रहे थे तथा दहशत फैलाने के बाद सभी जंगल की ओर भाग न‍िकले। संवेदक अनूप उपाध्याय ने बताया कि पहले भी पहाड़ी उग्रवादी के नाम पर उनसे लेवी मांगी गई थी और उन्हें धमकी भी दी गई थी ।

पीएमजेएसवाई के तहत उरेज से देवगढ़ तक सड़क का निर्माण किया जा रहा है। 25 दिसंबर 2022 को भी पहाड़ी उग्रवादी संगठन से जुड़े अपराधियों के द्वारा दो राउंड गोलियां चलाई गई थी।संवेदक का कहना है की इस घटना की लिखित सूचना स्थानीय थाने से लेकर जिले के अधिकारियों तक को दी गई थी मगर कोई कार्रवाई नहीं हुई । वहीं बड़कागांव इंस्पेक्टर नीरज कुमार सिंह ने बताया कि इस संबंध में कोई आवेदन नहीं म‍िला है और ना ही घटनास्थल से कोई खोखा बरामद हुआ है वैसे पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button