नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंडरांचीराजनीति

छात्रों और जनप्रतिनिधियों पर झूठी प्राथमिकी दर्ज करवाना न्याय की मांग को दबाने का प्रयास है:नवीन जयसवाल

रांची:विगत दिनों जेपीएससी अभ्यर्थी अपनी उचित मांगों को ले कर पूर्व से तय समयानुसार जेपीएससी अध्यक्ष से मिलने जा रहे थे पर सरकार के इशारे पर प्रशासन ने अनावश्यक रूप से अभ्यर्थियों पर एवं उनकी मांगों को बल प्रदान करने के लिए उनके साथ जा रहे जनप्रतिनिधियों पर लाठीचार्ज करवा दिया..सरकार की तानाशाही यहीं नहीं रुकी,छात्रों एवं जनप्रतिनिधियों पर झूठी प्राथमिकी भी दर्ज करवा दिया..

लाठी-डंडे और केश का भय दिखा कर ये सरकार छात्रों की आवाज और जनप्रतिनिधियों के प्रयास को दबाने का दुःसाहस कर रही है,ये दुःसाहस सिर्फ इसलिए है कि वो अपनी गलतियों को उजागर होने देना नहीं चाहते हैं..लाठीचार्ज और उसके बाद प्राथमिकी दर्ज करवाना इस सरकार की तानाशाही और हताशा को दर्शाता है,अपनी नाकामियों को छुपा कर झारखंड के हजारों नौजवानों की आवाज को कुचलने की मंशा पाले ये अनैतिक सरकार छात्रों की बात तक सुनना नहीं चाहती..प्रत्येक साल 5 लाख सरकारी नौकरी देने के अपने झूठे वादे के सहारे सत्ता पर काबिज हुई वर्तमान झारखंड सरकार छात्रों के भविष्य से ही खिलवाड़ करने में जुटी हुई है..मैं झारखंड सरकार को आगाह करना चाहता हूं कि झारखंड के युवाओं का भविष्य बर्बाद मत कीजिये,यहाँ के युवा झूठे मुकदमों से डरने वाले नहीं हैं..आप चाहे तो हम पर सैकड़ों झूठे मुकदमे करवा दीजिए पर जब तक इन अभ्यर्थियों की मांगों पर उचित कारवाई नहीं हो जाती भारतीय जनता पार्टी के साथ-साथ हम सभी जनप्रतिनिधि छात्रों के इस आंदोलन में उनके साथ मजबूती के साथ खड़े रहेंगे |

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button