नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंड

फायनेंस कम्पनी के कैशियर को गोली मारकर साढ़े नौ लाख की लूट,अपराधी फरार

छपरा– फायनेंस कम्पनी के कैशियर को गोली मार साढ़े नौ लाख की लूट। दो बाइक पर सवार चार अपराधियो ने दिया लूट की घटना को अंजाम। दिघवारा बाजार बस स्टैंड के समीप की घटना। अपराधियो की ताबड़तोड़ फायरिंग की जद में आने से एक अन्य युवक भी हुआ घायल। घायलों का इलाज दिघवारा अस्पताल में जारी। कैशियर राहुल को जाँघ में लगी है गोली वही राहगीर अंकित को हाँथ में लगी है गोली।

घात लगाकर बैठे दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी

दिघवारा स्थित उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक के कैशियर पटना के अगम कुआं निवासी राहुल कुमार फाइनेंस बैंक का साढ़े नौ लाख रुपये लेकर बैंक ऑफ इंडिया में जमा करने के लिए जा रहे थे. फाइनेंस बैंक से बैंक ऑफ इंडिया की दूरी मात्र डेढ़ सौ मीटर की है. और इसी क्रम में जब वह बस स्टैंड के पास पहुंचे, तभी पहले से घात लगाकर बैठे दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. गोली लगने से वे जख्मी होकर गिर गये. उसी दौरान बदमाश रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button