नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडधार्मिकरांची

पैगंबर पर आपत्तिजनक टिप्पणी के खिलाफ नरसिंहानंद सरस्वती पर रांची में एफआईआर

रांची: इस्लाम धर्म के आखरी नबी हुजूर सल्लल्लाहो अलेही वसल्लम के खिलाफ आपत्तिजनक बातें दिल्ली के परिसर में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में यती नरसिंहानंद सरस्वती के द्वारा के द्वारा की गई इस्लाम धर्म की पैगंबर हुजूर सल्लल्लाहु अलैहि वसल्लम के खिलाफ आपत्तिजनक बातें बोलने से पूरे मुसलमानों में गम और गुस्से का माहौल है आज रांची के कोतवाली थाने मुस्लिम समुदाय द्वारा, एफ आई आर दर्ज किया गया

इस मौके पर लाडले खान ने कहा कि अगर भारतीय संविधान का सम्मान करते हैं यति नरसिंहानंद सरस्वती देश की एकता और अखंडता तोड़ने की बात कर रहे हैं ऐसे व्यक्ति को अविलंब गिरफ्तार कर जेल भेजा जाना चाहिए क्योंकि हमारे आखरी पैगंबर का सभी धर्मों के प्रति एक पैगाम था के तुम्हारा पड़ोसी अगर भूखा हो तो अगर तुम खाना खा लेते हो तो तुम्हारा खाना हराम है चाहे वह पड़ोसी हिंदू ही क्यों ना हो आज के इस कार्यक्रम में रांची के सैकड़ों लोग कोतवाली थाने में उपस्थित होकर अपना विरोध प्रकट किया इस मौके पर समाजसेवी शादाब खान ने कहा जल्द ही इस मामले में गिरफ्तारी नहीं हुई तो रांची में कोविड-19 देखते हुए जगह जगह पर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा!

इस मौके पर रांची के मोहम्मद जावेद अख्तर, अनवर हुसैन, हाजी इमरान रजा अंसारी, बब्बर, आरिफ खान, मुदस्सीर, नवाब चिश्ती, निसार खान, खालिद उमर हाजी नसीम, सरफराज, शादाब खान, मोहम्मद फिदा उर रहमान, राशिद इकबाल, शादाब अनवर, कैफी खान,मोहम्मद साबिर, सोहराब, नसर, रेहान,मुस्तफा, समेत सैकड़ों लोग उपस्थित हुए!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button