नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांचीराजनीति

पांकी से बीजेपी विधायक शशिभूषण मेहता पर भारतीय सेना के जवान के पिता को जान से मारने की धमकी देने का आरोप, एफआईआर दर्ज

रांची:पलामू के पांकी विधायक शशिभूषण मेहता के खिलाफ ऑनलाइन एफआईआर दर्ज करवाई गई है. सतबरवा ब्लॉक के पियोन उमेश कुमार शुक्ल को जान से मारने की धमकी देने से जुड़े मामले में उनके बेटे भारतीय सेना में कार्यरत आशीष शुक्ला ने शिकायत की है.

पत्र में क्या है?

आशीष ने लिखा है कि 20 जुलाई को उनके पिता ड्यूटी पर थे. इसी दौरान शशिभूषण मेहता सतबरवा ब्लॉक आए. यहां उन्होंने उनके पिता उमेश शुक्ला को जान से मारने की धमकी दी. लगभग 12:30 बजे के करीब पांकी विधानसभा क्षेत्र के विधायक मेहता अपने समर्थकों के साथ पहुंचे थे. आशीष का आरोप है कि उनके पिता को मार कर खपा देने की धमकी दी गई.

आशीष शुक्ला ने लिखा शिकायत पत्र :

आशीष शुक्ला इंडियन आर्मी में हैं और फिलहाल उनकी पोस्टिंग बिहार रेजीमेंट सेंटर में है. अपने शिकायत पत्र में आशीष शुक्ला ने लिखा है कि ‘मैं देश सेवा के लिए सब कुछ छोड़ कर यहां बैठा हूं और एक जनप्रतिनिधि मेरे पिताजी को बिना कारण बताए सिर्फ अपने पावर के दम पर सबके सामने गालियां देता है और जान से मारने की धमकी देता है. मेरी समझ से कानून व्यवस्था के मुंह पर तमाचा मारने जैसा है.’निष्पक्ष जांच का आदेशआशीष शुक्ला के मुताबिक विधायक के धमकी दिए जाने के बाद उनके पिता काफी डरे हुए हैं और खुद को काफी असहज पा रहे हैं. आशीष शुक्ला ने पुलिस अधिकारियों से पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई करने का आग्रह किया है. वहीं, दूसरी तरफ आशीष शुक्ला की शिकायत पर मुख्यालय ने जांच का आदेश दिया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button