नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंड

लड़की ने शादी करने से किया इंकार तो प्रेमी ने पेट्रोल डाल कर ज़िंदा जलाया

घर में सो रही थी छात्रा

दुमका : झारखंड की उपराजधानी दुमका में एक सनसनीखेज मामला फिर सामने आया है,एकतरफा प्यार में सिरफिरे प्रेमी की हैवानियत की घटना सामने आई है. दुमका में एक लड़की को जिंदा जलाने की कोशिश की गई है. इस घटना में लड़की बुरी तरह से जल चुकी है, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि पीड़ित लड़की ने शादी से इनकार कर दिया था, इस वजह से नाराज होकर उसके कथित प्रेमी ने इस घटना को अंजाम दिया. बता दें कि बीते दिनों भी दुमका में एक लड़की को जिंदा जलाया गया था.

छात्रा अपने घर में सो रही थी

घटना जरमुंडी प्रखंड के भालकी गांव की है. गुरुवार को जब छात्रा अपने घर में सो रही थी, तो राजेश राउत नामक युवक ने उसके ऊपर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी. इसके बाद छात्रा छटपटाने लगी और जिंदा जलने लगी. हालांकि, शोर-गुल की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े और उसे किसी तरह बचाया. इस घटना में पीड़िता तब तक 70 फीसदी तक जल चुकी थी.

आरोपी राजेश फरार

आग लगाने के बाद आरोपी राजेश राउत घटनास्थल से फरार हो गया. बताया गया कि आरोपी राजेश राउत पीड़ित छात्रा से शादी करना चाह रहा था, मगर जब लड़की ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया तो उस हैवान ने इस घटना को अंजाम दिया. आरोपी राजेश राउत शादीशुदा है. फिलहाल, पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button