नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडधनबाद

BCCL की ओपन कास्ट माइंस की गैलरी में लगी आग

धनबाद में बीसीसीएल लोदना क्षेत्र के नार्थ तीसरा परियोजना 6 नंबर के पास ओपन कास्ट माइंस की गैलरी में गुरुवार को अचानक आग लग गई. यहां से निकल रहे धुएं से आसपास के इलाके में अंधेरा छा गया है.

धनबादः बीसीसीएल लोदना क्षेत्र के नार्थ तीसरा परियोजना 6 नंबर के पास ओपन कास्ट माइंस की गैलरी में अचानक आग लग गई. इसके कारण गैलरी से बड़ी मात्रा में धुआं निकल रहा है. इससे आसपास के क्षेत्र में अंधेरा छा गया है. घटना की जानकारी पर बीसीसीएल अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. साथ ही आग बुझाने का प्रयास किया जा रहा है. फिलहाल कोई भी अधिकारी कुछ भी कहने के लिए राजी नहीं है.

BCCL की ओपन कास्ट माइंस की गैलरी में लगी

BCCL की ओपन कास्ट माइंस की गैलरी में लगी आग बताया जा रहा है कि पूर्व के अंडरग्राउंड माइन्स के अंदर आग लगी है. यहां ओपन माइंस चलाई जा रही है. संभवतः माइंस के अंदर आग भड़की और ओपन कास्ट माइंस से तेजी से धुंआ निकलने लगा. इस हादसे में किसी के फंसने की खबर नहीं है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button