नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडबिज़नेसरांची

लातेहार में निवेश कर सकती है फ्लिपकार्ट, हज़ारो युवाओं के लिए खुलेंगे रोजगार के द्वार!

रांची मल्टी नेशनल ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट झारखंड के लातेहार में बड़ा निवेश कर सकती है. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के द्वारा उद्योग एवं व्यापार को बढ़ावा देने के लिए ई-कॉमर्स के क्षेत्र के बड़े ब्रांड फ्लिपकार्ट के साथ बीते दिनों दिल्ली में एमओयू किया गया है.
हेमंत सरकार के सपनों को अमलीजामा पहनाने के उद्देश्य से एवं लातेहार जिले में रोजगार सृजन करने की सोच के साथ लातेहार के उपायुक्त अबु इमरान ने जिले में रोजगार सृजन को लेकर कदम बढ़ाया है एवं फ्लिपकार्ट के वेयर हाउस के लिए उद्योग विभाग के सचिव एवं निदेशक को बालूमाथ एवं चंदवा में जमीन चिन्हित करते हुए प्रस्ताव भेजा है.
लातेहार के उपायुक्त के इस प्रस्ताव को अगर उद्योग विभाग की मंजूरी मिलती है, तो ना केवल लातेहार जिले में भारी पैमाने पर रोजगार का सृजन होगा, बल्कि जिले के विकास को भी नयी रफ्तार मिलेगी.
बताते चले कि झारखंड सरकार और फ्लिपकार्ट के बीच बीते दिनों दिल्ली में एमओयू किया गया है, जिसमें फ्लिपकार्ट की ओर से राज्य में वेयर हाउस खोलने का प्रस्ताव है.

नक्सल उन्मूलन में भी होगा सहायक :
लातेहार जिले में फ्लिपकार्ट का वेयरहाउस खोलने की उपायुक्त अबु इमरान की पहल सफल हो जाती है, तो ना केवल ये जिले में रोजगार सृजन में मददगार साबित होगा, बल्कि क्षेत्र में उनके इस पहल से नक्सल उन्मूलन की दिशा में भी क्रांतिकारी बदलाव आएगा एनएफ.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button