नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांची

राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री मल्लिकार्जुन खड़गे से रांची युवा कांग्रेस के महासचिव, रांची विधानसभा प्रभारी एवं युवा इंटक के प्रदेश उपाध्यक्ष रोहित सिन्हा ने की शिष्टाचार मुलाकात

रांची: युवा कांग्रेस के महासचिव सह रांची विधानसभा के प्रभारी , प्रदेश यूथ इंटक कमेटी के उपाध्यक्ष श्री रोहित सिन्हा ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री मल्लिकार्जुन खड़गे से दिल्ली में शिष्टाचार मुलाकात की।
उन्होंने श्री खड़गे को प्रदेश के वर्तमान राजनीतिक हालातों के बारे में भी विस्तार से बताया। राज्य में आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर अवगत कराते हुए कहा कि युवा कांग्रेस ने आगामी नगर निकाय चुनाव एवं लोकसभा चुनाव को लेकर कमर कस ली है एवं बूथ स्तर पर लगातार बैठके कर जनता को जोड़कर संगठन को मजबूती प्रदान की जा रही है।
श्री रोहित ने आलाकमान को अवगत कराया कि झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री राजेश ठाकुर के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी में स्थिरता और प्रगति प्रदान करने का रिकॉर्ड हुआ है , वह पार्टी के लिए सकारात्मक ऊर्जा सौभाग्य लेकर आए हैं और आने वाले नगर निकाय चुनाव और लोकसभा चुनाव में जनता विकास और कल्याण के एक नए युग की शुरुआत करने के लिए तैयार है।
उन्होंने राज्य के लिए चलाए जा रहे सकारात्मक जनकल्याण योजनाओं की जानकारी दी एवं मुख्यमंत्री श्री हेमंत सोरेन के कुशल नेतृत्व में हर जाति, हर समाज,युवाओं,महिलाओं का विश्वास गठबंधन के साथ है। केंद्र सरकार के इशारे पर लगातार इडी द्वारा राज्य सरकार को अस्थिर करने का प्रयास लगातार किया जा रहा है परंतु वह कभी सफल नहीं होगी।

इसके अलावा झारखंड प्रदेश यूथ इंटक कमेटी द्वारा युवाओं, किसान,असंगठित कर्मचारी और पब्लिक सेक्टर को बचाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है।

बैठक के बाद श्री रोहित ने कहा कि “माननीय कांग्रेस अध्यक्ष से मुलाकात की और उनका आशीर्वाद लिया,उन्हें जो भी जिम्मेदारियां दी जाएगी, वह उनका पूरी निष्ठा के साथ निर्वहन करेंगे। “9 बार विधायक, तीन बार संसद सदस्य, वंचितों के लिए चैंपियन, सच्चाई की आवाज, ‘विश्वसनीयता का नाम श्री मल्लिकार्जुन खड़गे है’।”
“एक बुद्धिमान व्यक्ति के साथ बातचीत महीनों की शिक्षा के लायक है, श्री खड़गे संगठन के लिए ताकत का स्तंभ, पार्टी के लिए बुद्धिमान परिषद है।

बैठक के दौरान श्री खड़गे से मौजूदा और भविष्य के राजनीतिक परिदृश्य पर भी चर्चा हुई

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button