नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंड

अस्पताल परिसर के सुनसान क्वार्टर में नाबालिग से तीन दिनों तक गैंग रेप

जमशेदपुर:चाईबासा सदर अस्पताल परिसर के सुनसान क्वार्टर में नाबालिग से तीन दिनों तक गैंग रेप,3 गिरफ्तार सदर थाना अंतर्गत सदर अस्पताल परिसर में स्थित एक क्वार्टर में पिछले दिनो गांव की लड़की के साथ कुछ युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया हैे। पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। बताया गया कि रविवार की सुबह अस्पताल परिसर स्थित एक क्वार्टर से एक लड़की को बरामद किया गया था।

पुलिस ने इस मामले में मंगलवार को तीन लडकों को गिरफ्तार किया है

जिसे पूछताछ के दौरान मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने इस मामले में मंगलवार को तीन लडकों को गिरफ्तार किया है। इन युवकों ने पूछताछ के दौरान पुलिस के समक्ष मामले का खुलासा किया हैं। बताया जाता है कि रविवार को सुबह अस्पताल परिसर स्थित एक क्वार्टर से एक लड़की को बरामद किया गया था। जिसे पूछताछ के दौरान मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने इस मामले में मंगलवार को तीन लड़कों को गिरफ्तार किया है।

उक्त क्वार्टर के बगल में रहने वाले अस्पताल कर्मी ने क्वार्टर के अंदर से कुछ आहट सुनी

इन युवकों ने पूछताछ के दौरान पुलिस के समक्ष मामले का खुलाया किया है। बताया जाता है कि सदर अस्पताल के एक खाली क्वार्टर में शुक्रवार की रात में कुछ युवक एक नाबालिग लड़की को लेकर घुस गये और तीन दिनों तक उसे उसी जगह पर रखा गया। इसका खुलासा तक हुआ जब उक्त क्वार्टर के बगल में रहने वाले अस्पताल कर्मी ने क्वार्टर के अंदर से कुछ आहट सुनी। संदेह होने पर जब वह क्वार्टर के पीछे गया तो यह देखकर उसका होश उड़ गया।

पुलिस ने लड़की को अपने कब्जे में लेकर पूछताछ की

पीछे का दरवाजा टूटा हुआ पाया और अन्दर में एक लडकी को देखा। तब उन्होंने आसपास के अस्ताल कर्मियों को भी बुला कर दिखाया। इसके बाद लड़की से पूछताछ की गई और सदर थाना पुलिस को इसकी सूचना दी गयी। लड़की को पुलिस के हवाले किया गया। सदर थाना पुलिस ने लड़की को अपने कब्जे में लेकर पूछताछ की। युवती द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक पुलिस इस मामले में अब तक तीन युवकों को पकड़ने में सफलता पायी है। लड़की और तीनों आरोपी ग्रामीण क्षेत्र के हैं। सदर थाना प्रभारी निरंजन तिवारी ने बताया कि उक्त युवकों ने लड़की को तीन दिनो से सदर अस्पताल में स्थित एक क्वार्टर में रखे हुए थे। पुलिस को जैसे जानकारी मिली तुरंत कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपी को गिरतार कर लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button