नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंड

छज्जा गिरने से बच्ची की मौत

धनबाद के सुदामडीह थाना क्षेत्र में बीसीसीएल आवास का जर्जर छज्जा तेज आवाज के साथ नीचे गिर गया, जिसमें एक बच्ची दब गई. आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से बच्ची को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

धनबाद: जिले के सुदामडीह थाना क्षेत्र के पुराना रेस्क्यू ए टाइप स्थित बीसीसीएल आवास का जर्जर छज्जा गिरने से 7 साल की पार्वती मलबे में दब गई. आनन फानन में मलबे से बच्ची को बाहर निकालकर सुदामडीह अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

बताया जा रहा है कि पार्वती घर से बाहर निकली. इसी दौरान अचानक दरवाजे के उपर लगा छज्जा जोरदार आवाज के साथ नीचे गिर गया, जिससे नीचे पार्वती दब गई. तेज आवाज होने से लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई. स्थानीय लोगों ने पार्वती को मलबे से बाहर निकाला और अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पार्वती अपनी नानी शांति रजवार के घर में रहती थी. उसके पिता जीतन रजवार की दो साल पहले ही मौत हो गई है. दादा घोलटू रजवार और दादी भादो देवी पश्चिम बंगाल के आसनसोल में रहते हैं. सूचना मिलने के बाद दोनों मौके पर पहुंचे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button