नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंडधनबाद

प्रेमी के घर के बाहर धरने पर बैठी प्रेमिका,बोली प्यार किया है तो शादी भी करो,प्रेमी फरार

कड़ाके की ठंड में युवती लड़के के घर के बाहर अनशन पर बैठी है

धनबाद:प्रेम-प्रसंग के एक अनूठा मामला सामने आया है, मामला धनबाद के राजगंज स्थित महेशपुर गांव की है,पूरा गांव अचानक चर्चा में आ गया है.
इस कड़ाके की ठंड में एक 20 वर्षीय युवती पिछले 52 घंटे से अपने प्रेमी के मकान के आगे अनशन पर बैठी है. युवती अपने प्रेमी के महेशपुर अवस्थित आवास के सामने बुधवार देर रात तक बैठी हुई थी. इधर, प्रेमी घर से फरार है, जबकि उसके परिजनों ने घर का दरवाजा बंद कर लिया है. युवती भूली इलाके के एक गांव की है. प्रेमिका का कहना है कि विगत चार वर्ष से महेशपुर के उत्तम पटेल उर्फ उत्तम महतो के साथ उसका प्रेम है. जब वह एसएसएलएनटी कॉलेज में पढ़ रही थी तो उत्तम से परिचय हुआ था. उत्तम ने शादी का वायदा किया था. इसकी जानकारी दोनों परिवारों को भी है. लेकिन अब उत्तम शादी से इंकार कर रहा है। युवती का कहना है कि एकबार उत्तम सामने आये और उससे बात कर ले. वह जो बोलेगा, मैं मान जाऊंगी. सूचना पाकर स्थानीय मुखिया मनोज महतो मौके पर पहुंचे और दोनो पक्षों से बात की, लेकिन हल नहीं निकला. इस मामले को लेकर मुखिया का कहना है कि सूचना राजगंज पुलिस को दी गयी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button