नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineअपराधझारखंड

अपने से आधे उम्र के प्रेमी को ढूंढती बिहार से गोड्डा पहुंची प्रेमिका,प्रेमी हुआ फरार

गोड्डा: बिहार की लड़की अपने प्रेमी को ढूंढती झारखंड के गोड्डा में पहुंच गई. लेकिन जैसे ही इस बात की भनक उसके प्रेमी राजकुमार दास को लगी, वह घर से फरार हो गया. अब प्रेमिका भी उसके घर के पास जमी हुई कहती है. उसका कहना है कि वह जाएगी तो अपने आशिक के साथ ही जाएगी.

लड़की की मानें तो उन्हें फेसबुक के जरिए प्यार हुआ और पिछले 3 साल से ज्यादा वक्त से उनका प्यार परवान चढ़ रहा है. उसने बताया कि उसके माता पिता नहीं हैं. राजकुमार के प्यार में पड़ने के बाद पूर्णिया के घर को छोड़कर वह पटना में भाड़े के कमरे में रह रही थी. जहां प्रेमी राजकुमार दास भी आ कर उससे मिला करता था. हाल ही में वह उसके साथ कई दिनों तक साथ था, लेकिन अचानक एक दिन उसने उसके मोबाइल से सारी तस्वीरें, वीडियो डिलीट कर दी और पटना से भाग गया.

लड़की ने बताया कि पिछले 5 फरवरी तक राजकुमार से उसकी बात भी हुई. इसके बाद जब बात नहीं हो रही है तो वह राजकुमार को ढूंढती हुई उसके घर पोड़ैयाहाट के बेलतुपा पहुंच गयी. राजकुमार के घरवालों ने उसे घर में घुसने से रोका, खरी खोटी भी सुनाई और देखते देखते भीड़ जमा हो गयी.

लड़की की उम्र 34 साल के करीब है, वहीं लड़का लगभग 18 साल का है. लड़का और लड़की अलग-अलग धर्म से हैं. मामले में लड़का मौके से फरार है. वहीं लड़की का आरोप है कि वे दोनों साथ रह रहे थे और वह लड़के के साथ ही रहेगी. ऐसे में मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए, पुलिस लड़की को अपने साथ थाने ले गई है, साथ ही लड़के की खोजबीन भी जारी है, ताकि इस प्रेम कहानी की सच का पता लग सके. इस पूरे मामले की आस-पास के इलाके में खूब चर्चा है. हालांकि लड़के के घरवाले अपने लड़के को मासूम और लड़की को ही पूरे प्रकरण के लिए दोषी बता रहे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button