नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांचीराजनीतिसेहत

कोरोना के बढते संक्रमण से राज्यपाल हुई चिंतित,लोगों से कोविड गाइडलाइन का पालन करने का किया आग्रह

रांची: राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू ने एक बार पुनः पूरे देश में हो रहे कोरोना के प्रसार पर चिंता व्यक्त करते हुए लोगों से मास्क एवं सोशल डिस्टेंसिग अपनाने का आग्रह किया है। देश मे पूरे युद्ध स्तर पर कोरोना टीकाकरण का कार्य चल रहा है, लेकिन हमें सतर्कता भी बरतनी होगी। उन्होंने सभी व्यापारियों, दुकानदारों से स्वयं मास्क पहनने के साथ ग्राहकों को भी मास्क पहनने तथा सोशल डिस्टेंसिग का पालन सुनिश्चित करने हेतु कहा है।

घर के बाहर मास्क का उपयोग करें, सोशल डिस्टेंसिग को अपनाएं

उन्होंने राज्य के नागरिकों से कहा कि जिस प्रकार आप सभी ने अनुशासन का पालन करते हुए कोरोना को शुरुआती दौर में हराने का कार्य किया है, वैसा ही एक बार पुनः आप सभी व्यवहार अपनायें। घर के बाहर मास्क का उपयोग करें, सोशल डिस्टेंसिग को अपनाएं। उन्होंने कहा कि बीमार होने पर कोराना जाँच भी शीघ्र करायें ताकि प्रारम्भिक दौर में ही उपचार हो सके। उन्होंने कहा कि हर व्यक्ति अनमोल है, प्रत्येक के जीवन की रक्षा हो, हम चाहते हैं। आप सभी के संकल्प से कोरोना पर विजय पाया जाया जा सकता है, आप दवाई के साथ कड़ाई का भी पालन करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button