नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडरांचीसेहत

गुरुनानक अस्पताल ने दिया गलत कोरोना रिपोर्ट,युवक की चली गई नौकरी

रांची:आज युवा कांग्रेस महासचिव रोहित सिन्हा ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपकर मांग किया कि ताज हसन मंसूरी, सिमलिया निवासी को नौकरी के लिए नॉर्थ अफ्रीका जाना था जिसके लिए उसे यात्रा करने से पहले कोविड-19 टेस्ट की जरूरत थी और उसने टेस्ट के लिए दिनांक 6-3- 2021 को MICROPRAXIS LAB जो कि गुरुनानक अस्पताल में संचालित है वहां संपर्क किया ,वहां संपर्क करने पर वहां से जांच करने मेडिकल स्टाफ युवक के घर आकर सैंपल खुद से लिया तत्पश्चात उसी दिन शाम में रिपोर्ट मिला जिसमें उसका रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव बताया गया,

संदेह होने पर उसी दिन शाम 7:30 बजे उसने बरियातू स्थित MATRIX VIROLOGY LAB मे सैंपल दिया जहां उसका रिपोर्ट निगेटिव आया।वहां से निकलने के बाद दोबारा संतुष्टि के लिए युवक ने अगले दिन सदर अस्पताल रांची में सैंपल दिया वहां से भी दिनांक 9-3-2021 को उसका कोविड-19 रिजल्ट नेगेटिव आया।

दोनों रिपोर्ट नेगेटिव आने से गुरु नानक अस्पताल से संपर्क करने पर निदेशक ने बात टाल दिया।इस कारण युवक का एयर टिकट पर डेढ़ लाख रुपए और वीजा बर्बाद होने के साथ-साथ नौकरी मे भी अर्चन आ चुकी है। इतना कुछ हो जाने के बाद भी अस्पताल द्वारा कोई कार्यवाही नहीं हुई। रोहित ने मुख्यमंत्री से अनुरोध किया है कि मामले को संज्ञान में लेते हुए त्वरित कार्रवाई की जाए और अभी तक कोरोना के कितने जांच अस्पताल में हुए हैं और कितने गलत रिपोर्ट पाए गए हैं इसकी जांच की जाए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button