नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
अपराधझारखंडधनबाद

पुलिस से भिड़े शराबी, वर्दी फाड़ी, आधा दर्जन हिरासत में

धनबाद : लॉकडउन में शराबियों को पूरी छूट मिली हुई है वे जहाँ चाहें आतंक मचा सकते हैं एक रात बैंक मोड़ में महिला के कपड़े फाड़ दिए तो दूसरी रात तिसरा पुलिस से सोमवार देर रात भिड़ गये. यह अलग बात है कि घटनास्थल और शराबी अलग – अलग थे. घंटों हाई वोल्टेज ड्रामा चला. सूचना पाकर बलियापुर, घनुडीह थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और आधा दर्जन शराबियों को हिरासत में लेकर तीसरा थाना लाई है, जबकि आधा दर्जन शराबी मौके से फरार हो गये.

अत्यधिक नशा कर चुके युवकों ने पुलिस के साथ नोकझोंक शुरू कर दी

लोगों का कहना है कि सोमवार देर रात झरिया व आसपास के क्षेत्र के करीब एक दर्जन युवक एमओसीपी बंगाली कोठी स्थित अशोक वाटिका मैं बैठकर शराब पी रहे थे. इसी दौरान किसी बात को लेकर आपस मे उलझ गये. इसकी सूचना किसी ने तिसरा पुलिस को दी. तिसरा पुलिस का गश्ती दल मौके पर जैसे ही पहुंचा, अत्यधिक नशा कर चुके युवकों ने पुलिस के साथ नोकझोंक शुरू कर दी. गाली-गलौज करते हुए पुलिस से हाथापाई भी की.

शराबी द्वारा भद्दी भद्दी गाली पुलिस को दी गयी है.

इस दौरान शराबियों की संख्या अधिक होने के कारण एक एसआइ महावीर प्रधान का वर्दी फाड़ दिया. वहीं एक जवान की उंगली में चोट लगी है. वहीं 5 शराबी युवकों को जब पकड़कर थाना के हाजत में रखा गया तो उस दौरान शराबी द्वारा भद्दी भद्दी गाली पुलिस को दी गयी है.

इसके बाद तीसरा थाना प्रभारी बालाजी राजहंस ने सभी पांचों गिरफ्तार युवकों को मेडिकल कराने के लिए पीएमसीएच धनबाद तीन वाहनों से भेज दिया. मौके से पुलिस ने एक नीली रंग का बलेनो कार संख्या जेएच 10 एबी – 1339 बरामद की है.
वही मामले की जानकारी लेने पर तीसरा थानेदार ने कुछ नहीं कहा. कहा कि अभी तक मामला दर्ज नहीं हुआ है वहीं आधा दर्जन से अधिक लोग युवकों को छुड़ाने के लिए देर रात तीसरा थाना में पैरवी मे लगे हुए थे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button