नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांचीसेहत

सौहार्द का ऑक्सीजन विशाल की मां को नवाब चिश्ती ने ऑक्सीजन सिलेंडर मुहैया कराया

रांची पुनदाग क्षेत्र के रहने वाले विशाल कुमार सिंह की मां को अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद तुरंत डॉक्टरों ने उन्हें ऑक्सीजन सिलेंडर घर पर रखकर 1 सप्ताह के लिए मरीज को निगरानी के लिए कहा था शहर में ऑक्सीजन सिलेंडर को लेकर भाग दौड़ के बीच मिली जानकारी रांची के सोशल एक्टिविस्ट नवाब चिश्ती को सारी जानकारी मिलने के बाद एक दूसरे के सहायता में लगे रहने वाले सामाजिक कार्यकर्ता इमरान रजा से कांटेक्ट कर सारी बातों को बताया उनके द्वारा रखे गए सामाजिक कार्यों में लगे रहने वाले एक 10 लीटर का ऑक्सीजन सिलेंडर को भरकर डोरंडा से विशाल की मां के लिए सुपुर्द कर दिया गया है

विशाल ने इस मौके पर सभी का शुक्रिया अदा किया

विशाल ने इस मौके पर सभी का शुक्रिया अदा किया मौके पर नवाब चिश्ती ने कहा कि जब भी मौका मिलता है हम लोग एक दूसरे की सहायता में काम आते हैं ताजे इंसानियत बरकरार रहे और अब तक अपने हाथों से दो दर्जन से ज्यादा लोगों के बीच ऑक्सीजन सिलेंडर मुहैया समय-समय कराया अब तक ताकि किसी की जान बच सके इस कार्य को करते रहने में घर वाले समेत दोस्तों एवं अन्य लोगों से प्रोत्साहन और दुआएं एवं हौसला अफजाई बराबर मिलती रहती है!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button