नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांचीराजनीतिसेहत

हटिया हेल्थ एवं वेलसेन सेंटर केंद्र की स्थिति जर्जर कभी भी बड़ी दुर्घटना हो सकती है : संजय सेठ

शहर केबीचो-बीच स्वास्थ केंद्र खुद बीमार स्तिथि दुर्भाग्यपूर्ण

रांची के सांसद संजय सेठ द्वारा आज स्वास्थ केंद्र का निरीक्षण करने के क्रम में सांसद संजय सेठ हटिया चौक स्थित हटिया हेल्थ सेंटर पहुंचे वहां पाया कि स्वास्थ्य सेंटर पूरी तरह जर्जर हो चुकी है। चारों ओर छत से पानी टपक रहे थे। सारे खिड़कियां टूटी हुई थी। न शौचालय की व्यवस्था न पानी की व्यवस्था ।सबसे दुर्भाग्यपूर्ण कि वैक्सीन रखने वाली फ्रीज भी उसी कमरे में थी जिस में पानी छत इसे टपक रहा था। सारी दवाइयां भीग रही थी।

सांसद सेठ ने कहां शहर के बीच बीच स्वास्थ्य केंद्र की यह हालत बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है यहां लोगों का इलाज क्या होगा यह तो खुद बीमार है ।सांसद सेठ ने नाराजगी जताते हुए कहां राची के उपायुक्त से बात कर आवश्यक करवाई के लिए कहेंगे। वह कार्यरत प्रभारी डॉ ज्योतिसना सिन्हा ने बताया पिछले 5 साल से कई बार विभाग को लिखकर यहां की स्थिति के बारे में अवगत कराया गया है। परंतु किसी तरह की कोई व्यवस्था अभी तक नहीं की गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button