नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
झारखंडरांची

मुस्लिम बहुल इलाकों की नरकीय स्थिति,पवित्र माह रमजान और ईद पर भी नहीं हुई सफाई

किसी ने अब तक नहीं ली सूध

रांची:झारखंड की राजधानी रांची के मुस्लिम बहुल इलाकों का हाल बेहाल है जगह-जगह कूड़े कचरे का अंबार लगा है,रमजान के पवित्र महीना अब गुजर रहा है और कल ईद उल फित्र है लेकिन रांची के विभिन्न मुस्लिम मोहल्ले में नरकीय स्थिति देखी जा सकती है चाहे वह चर्च रोड हो हिन्दपीढ़ी हो कांटा टोली, करबला चौक समेत तमाम इलाकों में कचरा उठाने का जहमत नगर निगम ने छोड़ दीया है,
मुस्लिम बहुल इलाके में रहने वाले लोगों का कहना है रमजान की शुरुआत होते ही नगर निगम को इस बात की सूचना दे दी गई थी की मोहल्ले में जगह-जगह कचरा पड़ा हुआ है लेकिन नगर निगम की टीम एक महीने होने को है अभी तक कचरे को उठा ने के लिए कोई व्यवस्था नहीं की है और वही मुस्लिम बाहुल इलाके में ईद की नमाज भी है जहां हजारों की संख्या में इसी रास्ते से होकर रोजेदार ईद की नमाज अदा करने जाएंगे लेकिन चाहे नगर निगम हो या जिला प्रशासन या मुस्लिम संगठन किसी ने इसकी सुध तक नहीं ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button