नमस्कार! हमारे न्यूज वेबसाइट झारखंड न्यूजरूम में आपका स्वागत है, खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करें +91 6204144174. हमारे यूटूब चैनल को सब्सक्राइब करें, फेसबुक, ट्विटर को लाइक और फॉलो/शेयर जरूर करें।
Headlineझारखंडरांचीराजनीति

पंचायत चुनाव टालना हेमन्त सरकार का हिडेन एजेंडा: दीपक प्रकाश

पंचायत चुनाव शीघ्र कराने, JPSC पीटी रद्द कराने सहित जनमुद्दों पर प्रदेश के सभी प्रखण्डों में भाजपा ने दिया धरना, राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन

रांची:भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद दीपक प्रकाश ने नामकुम प्रखंड कार्यालय में धरना को सबोधित करते हुए हेमन्त सरकार को लोकतंत्र विरोधी सरकार की संज्ञा दी। कहा कि हेमन्त सरकार सत्ता का विकेंद्रीकरण के खिलाफ है। सत्ता को लूट का माध्यम बना लिया है।

कहा कि पंचायत चुनाव नहीं कराना हेमन्त सरकार का हिडेन एजेंडा है। लूट प्रक्रिया को जारी रखने के लिये पंचायत चुनाव को लगातार टाल रही है। सरकारी फंडों का बंदरबांट हो रहा है।
कहा कि चुनाव आयोग पंचायत चुनाव की पूरी तैयारी कर लिया है किंतु पंचायत चुनाव से हेमन्त सरकार डर गई है।
कहा कि यह तानाशाह, निरंकुश और अहंकारी सरकार है। लोकतांत्रिक मूल्यों का हनन कर रही है।

श्री प्रकाश ने कहा कि यह लाचार बेबस और मजबूर सरकार है। राज्य की जनता अफसोस कर रही है। जनता इस लुटेरी, बहरी सरकार से निजात पाना चाहती है। यह लोकतांत्रिक मूल्यों का हनन करने वाली सरकार है। हेमन्त सरकार को लोकतंत्र में आस्था नहीं है क्योंकि इनके साथ कांग्रेस बैठी हुई है। कांग्रेस ऐसे संगठन का नाम है जो लोकतंत्र और संविधान का घोर विरोधी है।

कहा कि जेपीएससी मामले में घोर लापरवाही बरती गई है। युवाओं के जीवन से खिलवाड़ किया गया है। मामले में जांच हुई तो झामुमो और कांग्रेस के कई लोगों की संलिप्तता सामने आएगी। उन्होंने जेपीएससी की परीक्षा रद्द करते हुए आगे की कार्रवाई की मांग की।

पंचायत चुनाव शीघ्र कराने, निकाय चुनाव, JPSC पीटी रद्द कराने सहित अन्य जनमुद्दों पर प्रदेश के सभी 26 सांगठनिक जिलों के 250 से अधिक प्रखंडों में धरना दिया गया। कार्यक्रम में प्रदेश के पदाधिकारीगण, जिला के पदाधिकारीगण, मंडल के पदाधिकारीगण और पार्टी कार्यकर्ता शामिल हुए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button